SHIVPURI NEWS - पाइप लाइन को लेकर पार्षद ओमी जैन ओर पूर्व पार्षद में विवाद, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 5 के पार्षद ओमी जैन और पूर्व पार्षद मंजू जैन के बीच विवाद होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि महादेव मार्केट की दुकान के आगे पाइप लाइन लीकेज हो रही थी,उसी को सुधारने को लेकर दोनों पार्षदों में विवाद हुआ है। इसी विवाद का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 05 में स्थित महादेव मार्केट मे राम स्टील के सामने पानी की लाइन में लगातार लीकेज हो रही है,इस कारण पानी लीकेज होकर बह रहा था,जिससे मार्केट में निकलने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड रहा है। इस पाइप लाइन लीकेज की शिकायत पार्षद को की गई।

बताया जा रहा है कि जनता की शिकायत के बाद पार्षद ओमी जैन ने नगर पालिका की लेवर को पाइप की लीकेज सुधारने पहुंचाया था,नगर पालिका की लेवर जब पाइप सुधार रही थी तब पूर्व पार्षद मंजू जैन वहां आ गए। पार्षद ओमी जैन ने बताया कि मंजू लेवर से विवाद करने लगा,लेवर का फोन मेरे पास आया था इसलिए मैं वहां गया।

कोतवाली तक पहुंचे लेकिन मामला सुलट गया

बताया जा रहा है कि विवाद इतना बड़ा की दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। बताया जा रहा है कि मंजू जैन पाइप के टुकड़े लेकर कोतवाली पहुंच गए जहां पार्षद पर चोरी के आरोप लगाने लगे। लेनिक वार्ड वासियो की समझाइस पर दोनो का मामला वही सुलट गया।