SHIVPURI NEWS - नंदिनी की हत्या कर उसके प्रेमी और जीजा ने कुंए में फेंका था,हत्यारे की दादी ने बताया था लाश का पता

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाने में आने वाले गांव में मडवासा की रहने वाली 20 साल की नंदिनी की लाश कुएं में मिली थी,इस हत्याकांड का रहस्य से पर्दा उठ गया है। बताया जा रहा है कि नंदिनी की हत्या उसके प्रेमी और उसके जीजा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की है। इसमे सबसे चौकाने वाली बात यह है कि जब परिजन नंदिनी को खोज रहे थे तब हत्यारे की दादी ने ही लाश का पता बताया था। इंदार थाना पुलिस ने इस मामले में स्वजनों की शिकायत के आधार पर पड़ोसी युवक सहित उसके दो अन्य साथियों पर हत्या सहित साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि मड़वासा निवासी नंदनी कुशवाह उम्र 20 साल 17 अक्टूबर को घर से अचानक बेटी की तलाश की परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा, जिस पर उन्होंने थाने में नंदनी की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए पड़ौस में रहने वाले ईशू राठौर नामक युवक पर उसे भगा कर ले जाने का आरोप भी लगाया। इसी क्रम में 19 अक्टूबर की दोपहर उसकी लाश गांव के कुएं में उतराती मिली ।

मृतिका के चाचा सीताराम सहित अन्य स्वजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी नंदनी से पड़ौस में रहने वाला ईशू बात करता था और जब उन लोगों ने ईशू से बेटी से बात करने को मना किया तो उसने नंदनी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। सीताराम के अनुसार जब नंदनी की लाश नहीं मिल रही थी तो ईशू राठौर की दादी ने ही नंदगी के भाई से कहा था कि जब उस कुएं में देखा तो नंदनी की लाश उसी कुएं में मिली ।

मृतिका के स्वजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि ईशू राठौर निवासी मड़वासा ने अपने जीजा श्याम राठौर निवासी रन्नौद सहित एक अज्ञात युवक ने उनकी बेटी की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज कर लिया है।

स्वजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है कि आरोपियों ने उनकी बेटी नंदनी की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी है। शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।