SHIVPURI NEWS - पिछोर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी ने बनाया केपी सिंह को बनाया है अपना चेहरा,साक्षी मानकर ली शपथ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में विधानसभा 2023 के चुनाव में कई रंग बदले हैं राजनीति में कब क्यों हो जाए कौन से समीकरण बन जाए अनुमान नही लगाया जा सकता है। सबसे ज्यादा समीकरण पिछोर विधानसभा में बदले है, कि कांग्रेस के इस बार प्रत्याशी अरविंद लोधी के रूप में है। पिछोर के पहलवान केपी सिंह शिवपुरी विधानसभा से रण में उतरे है,लेकिन पिछोर के कांग्रेस के प्रत्याशी अरविंद लोधी केवल केपी सिंह के नाम और काम पर ही वोट मांग रहे है।

कुल मिलाकर पिछोर विधानसभा में कांग्रेस का चेहरा केपी सिंह ही है यह सिद्ध कर दिया अरविंद लोधी के वचन पत्र ने। अरविंद लोधी ने अपने वचन पत्र में 5 वचन लिए है। जिसमें केपी सिंह का चेहरा और काम कामो को प्राथमिकता दी है


पढिए कांग्रेस के प्रत्याशी अरविंद लोधी का वचन पत्र

मैं अरविन्द सिंह लोधी कांग्रेस प्रत्याशी विधानसभा क्षेत्र पिछोर ।
माननीय केपी सिंह कक्काजू के सामने आप सभी को साक्षी मानकर ईश्वर की शपथ लेता हूँ कि-

1. यह कि इस पिछोर विधानसभा क्षेत्र को जिस परिवार भाव से माननीय  कक्काजू   साहब ने पिछले 30 सालों से सहेज कर सुरक्षित रखा है, उसकी जिम्मेदारी को मैं पूरे प्राण प्रण से जी जान लगाकर निर्वहन करूंगा।

2. मैं शपथ लेता हूँ कि कक्काजू साहब ने जिस तरह बगैर जात-बिरादरी भेदभाव के हम सबकी सेवा की है उसी तरह बगैर किसी जातिवादी मानसिकता के साथ मैं सभी समाज वर्गों की सेवा करने का काम करूंगा।

3. मैं शपथ लेता हूँ कि जिस तरह समाज के हर तबके की सुरक्षा का वातावरण कक्काजू ने हमें पिछले 30 साल में दिया है। उसी तरह "भयमुक्त पिछोर" को कायम रखने के लिए मैं अपना जी जान लगा दूंगा।

4. मै शपथ लेता हूँ कि हमारे पिछोर क्षेत्र का जो गौरव और सम्मान पूरे प्रदेश और देश में हमारे कक्काजू साहब ने स्थापित किया है उसे कक्काजू के मार्गदर्शन और सरंक्षण में सदैव कायम करने का काम करूंगा। मैं ऐसा कोई काम नहीं करूंगा जो क्षेत्र के सम्मान और स्वाभिमान के विरुद्ध हो ।

5. मैं शपथ लेता हूँ कि हमारे कक्काजू जिस ईमानदारी और निर्भीकता के साथ पिछोर के सभी गरीब, जरूरतमंद के काम प्राथमिकता पर करते हैं, मैं भी जी जान लगाकर कक्काजू की इस परिपाटी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा।

यह पांच शपथ मैनें ईश्वर के नाम से ली हैं।
कक्काजू साहब मेरे सामने खड़े है, मैं आपको नतमस्तक होकर भरोसा दिलाता हूँ कि प्राणों की बाजी लगाकर भी मैं अपने वचनों पर कायम रहूंगा।