SHIVPURI NEWS - दबंग काटकर ले गये बुजुर्ग की सोयाबीन की फसल, कहा शिकायत की तो जान से मार देंगे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक बुजुर्ग शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरी सोयाबीन की फसल को दबंग काटकर ले गये। और मुझसे कहा कि अगर इसकी शिकायत कहीं की तो तुझे जान से मार देंगे। बुजुर्ग थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण बुजुर्ग शिवपुरी एसपी के पास उम्मीद के साथ पहुंचा।

जानकारी के अनुसार ग्राम सांपरारा थाना बैराड़ शिवपुरी ने बताया कि 7 व 8 अक्टूबर की बात हैं करनू, गोपाल, छोटू पुत्रगण प्रीतम आये और जबरदस्ती खेत में खड़ी सोयाबीन की फसल को काट कर ले गये। मैंने इसका विरोध किया तो वह मेरी पत्नी के साथ गाली—गलौंच करने लगे ओर बोले कि लक्खू ने मेरे भाईयों के खिलाफ रिपोर्ट क्यों करवाई, हम तुम्हें अब गांव में नहीं रहने देंगे। और जान से मारकर फेंक देंगे। बटाई भी नहीं करने देंगे। और मैं उस समय अपने घर पर नहीं था।

जब मैं घर पहुंचा तब मेरी पत्नी ने मुझे ये पूरी बात बताई, जिसके बाद मैं थाने दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा, लेकिन पुलिस वालों दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, मैं इस घटना से काफी भयभीत हूं। इसी कारण मैं पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा, और पूरी बात बताई तो मेरा निवेदन हैं कि मेरी सुनवाई की जाए और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, और मुझे मेरी फसल वापस दिलाई जाये।