SHIVPURI NEWS -महाराज साहब महेंद्र को टिकट दिया, मेरा राजनैतिक सफर अब रूक कर रह जाएगा:चिट्ठी वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पांचों विधानसभा में ऐसा माना जा रहा था कि किसी किसी ब्राहम्मण प्रत्याशी को भाजपा को अपना उम्मीदवार बनाएगी,लेकिन ऐसा नही हुआ है। कोलारस से टिकट की आस में भाजपा नेता विपिन खमरिया भी टिकट की आस में थे,लेकिन महेंद्र यादव का टिकट फाइनल होने के बाद विपिन खेमरिया का दिल टूट गया और एक चिट्ठी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिख दी,अब यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शिवपुरी समाचार के पाठकों के लिए भाजपा नेता विपिन खेमरिया की हस्तलिखित चिठ्ठी को हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है।

श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी (केंद्रीय मंत्री भारत सरकार )
सादर-चरण स्वार्थ
महाराज साहब में जब से भाजपा में काम कर रहा हूँ तब से आम तक मैंने महल के इशारे पर कार्य किया है मेरी नेता सिर्फ एक ही रही है।

श्रीमंत यशोधरा राजे साहब उन्ही ने मुझे संगठन में स्थान दिया और उन्हीं में मुझे नगर पालिका का टिकट देकर मुझे जिताने का प्रयास लिया मेरे परिवार में कोई भी बीमार हो महाराज साहब ने सहयोग दिया जो कुछ भी हूँ में आज श्रीमंत के कारण ही हूं।

आपके भाजपा में आते ही मुझे एक नई ऊर्जा मिली और आपसे जुड़कर मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ।

महाराज साहब इस बार विधानसभा टिकिट के लिए सिर्फ आपसे हो आस लगाई थीफ मुझे पूरा विशवास था आप टिकिट देंगे जब दिल्ली में आपने मेरे कंधे पर हाथ रखकर कहा कि विपिन मेरे ऊपर छोड़ दे हो में आस्वस्त हो गया की महाराज का मुझे आशीर्वाद मिल गया।

लेकिन जैसे ही लिस्ट में महेंद्र सिंह जी का नाम आया मुझे और मेरे समर्थको में मायूषी हुई, महाराज साहब मेरे समर्थक और रिश्तेदार बहुत फोर्स कर रहे है कि पार्टी छोड दो, निर्दलीय या आम आदमी पार्टी से चुनाव लड लो, लेकिन में सिर्फ आपके आदेश का अनुसरण करूंगा।

महाराज साहब कृपया मुझे इतना आशीर्वाद दे दीजिए में अपने समर्थकों की हर संभव मदद कर सकू,महाराज साहब मुझे आज भी आप पर विश्वास हो आप कहीं न कही मुझे सेट करेंगे।

महाराज साहब राजनीतिक जीवन में 5 साल का लंबा सफर रहता है यदि में 5 साल तक क्षेत्र के लोगों से दूर रहा उनके काम में नही आ सका तो मेरा राजनीतिक सफर रुक कर रह जायेगा। महाराज साहब आप मुझे अपना सेवक बनाकर कही ना कही सेट करें एक बार मुझ पर विश्वास करे।

आदरणीय महाराज सिंधिया जी....
चरण सेवक
विपिन खमरिया (कोलारस ) मो.नं. 9425489420