SHIVPURI NEWS - फेसबुक से बोलेरो खरीदना पड़ा महंगा,ना बोलेरो मिली ना ही वापस मिले पैसे,पढ़िए खबर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र सिनावल कलां गांव का रहने वाला युवक फेसबुक पर बोलेरो वाहन का सौदा करने के चलते ठगी का शिकार हो गया। युवक से 21 हजार रुपए की ठगी कर ली गई। पीड़ित ने बुधवार को इसकी शिकायत एसपी से की।

सिनावल कलां गांव के रहने वाले ब्रजेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि मैंने फेसबुक पर एक बोलेरो कार का विज्ञापन देखा था। उस बोलेरो की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए बताई गई थी। कम कीमत में अच्छी बोलेरो कार को देख मन में लालच आ गया। उस विज्ञापन पर दिए गए नंबर पर बात हुई थी। बोलेरो मालिक ने अपना नाम राजपाल इंदौर का रहने वाला बताया था। ठग ने मेरे मोबाइल पर बोलेरो के कुछ कागजात भी भेजे थे।

बोलेरो मेरे गांव तक पहुंचाने का सौदा तय होने के बाद मैंने उसके बताए गए नंबर पर 21 हजार रुपए फोन-पे कर दिए। मेरे गांव बोलेरो नहीं पहुंची। इसके बाद राज पाल ने 34 हजार रुपए की और मांग की गई।

जब मैंने 34 हजार रूपए नहीं दिए और दिए हुए 21 हजार रूपए वापस करने की बात कही, तो उसने मुझे अपने आप को आर्मी मैन बताकर धमकी दी। मुझे बाद में एहसास हुआ कि मेरे साथ ठगी हुई है। इसकी शिकायत मैंने खनियाधाना थाना सहित एसपी ऑफिस में दर्ज कराया है।