SHIVPURI NEWS - पति का पड़ोसन के साथ चल रहा हैं अफेयर, मुझे मारपीट कर निकाल दिया घर से-अब दोनों साथ रह रहे हैं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज अपने पति से पीड़ित महिला शिकायत लेकर पहुंची, कि मेरे पति का अफेयर पड़ोसन के साथ चल रहा हैं। जिसके चलते मेरे पति ने मुझे मारपीट कर घर से निकाल दिया। अब पड़ोसन को अपने साथ घर में रखे हैं, मेरी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। ना ही थाने पर और ना ही कहीं और इसी लिए आज में बड़ी ही उम्मीद के साथ एसपी सर के पास आई हूं।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना क्षेत्र के पहाड़ा खुर्द गांव की रहने वाली एक विवाहिता ने बताया कि मैं अपने पति से बहुत परेशान हूं। मेरे पति शंकर पुत्र दिमानसिंह परिहार का पड़ोस की रहने वाली एक महिला के साथ नाजायज संबंध हैं। इसी के चलते मेरे पति शंकर ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया हैं और पड़ोसन को अपने घर में अवैध रूप से रखे हुए हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि मैंने अपने पति की शिकायत मायापुर थाने में दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे मेरे पति का हौसला और भी बुलंद हो गया हैं, इसी कारण मैं परेशान होकर आज शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के पास बड़ी ही उम्मीद के साथ आई हूं। कि मेरी यहां कोई सुनवाई हो जायेगी। मेरे पति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी आवश्यक हैं। आपकी बड़ी ही कृपा होगी।