SHIVPURI NEWS- नाली तोडकर ठेकेदार ने नल जल योजना के ​बिछा दिए पाईप,अब परेशान: डीएम को शिकायत

Bhopal Samachar
नरवर। खबर शिवपुरी जिले के नरवर की ग्राम पंचायत सिलरा से मिल रही हैं जहां नल जल योजना के ठेकेदार ने पंचायत द्वारा बनाई गई नाली को तोड़कर उसी पर पाईप लाईन बिछा दी गई हैं, जिसके कारण 7 गांव का मुख्य मार्ग का रास्ता बंद हो गया हैं। जिससे ग्रामीणों को निकलने में काफी परेशानी आ रही हैं। हमने इस संबंध में ठेकेदार के बातचीत करने का प्रयास किया, लेकिन ठेकेदार ने ना ही बात की और अपना फोन बंद कर लिया। इस मामले की शिकायत कलेक्टर शिवपुरी को भी की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिलरा के परेशान ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव मैं पंचायत के द्वारा पक्की नाली बनवाई गई थी, जिसे नल जल योजना के ठेकेदार दीपक अग्रवाल ने 3 महीने पहले नाली को जेसीबी की मदद से तुड़वाकर पाइपलाइन दबा दी गई थी। जिससे किसान, मजदूर इलाज करवाने के लिए ग्वालियर डबरा जाने का जो मुख्य रास्ता हैं वह खराब पड़ा, जिससे ग्रामीणों को निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

जिसके बाद ठेकेदार दीपक अग्रवाल से कईयों बार सूचित किया गया हैं कि उस रास्ते पर आरसीसी करवाई जाये। क्योंकि वहां ग्रामीण ही नहीं बल्कि आसपास के कई गांव का मुख्य रास्ता हैं जो कि दलिया हो गोमुख धाम हो धूमेश्वर धाम हो कई सड़कों को यही मुख रास्ता जोड़ता हैं।

जो नल जल योजना के तरह कार्य किया गया हैं, अगर उसकी आरटीआई लगवाकर जांच करवाई जाए तो कोई भी कार्य ठेकेदार दीपक अग्रवाल ने सही से नहीं किया,
बस ठेका लेकर सिर्फ सरकार का पैसा हड़पा गया हैं। इसलिए दीपक अग्रवाल के कार्यों की जांच की जाये।