SHIVPURI NEWS - पार्षद एमडी गुर्जर ने समस्याओं और शिकायतो की पहनी ड्रेस, पालिका परिसर में किया कैटवॉक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी नगर पालिका पिछले 14 महीनों से अपने विवादों के लिए जानी जा रही है। शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की पसंद नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री और सीएमओ पर लगातार पार्षदों की समस्या के निदान नही होने के आरोप लगते रहते है। पार्षद का कहना है कि हम चुने हुए जनप्रतिनिधि है और संस्था के सदस्य है फिर भी हमारी सुनवाई नही होती है।

पार्षदों का विरोध लगातार देखने को मिलता है। शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 36 के पार्षद एमडी गुर्जर लगातार नगर पालिका की कार्यप्रणाली पर उंगली उठा रहे है। पार्षद ने आज अपने शरीर पर बैनर को पहन कर नगर पालिका पहुंचे थे। इस बैनर में पूर्व में पार्षद के द्वारा शिकायतों के निराकरण के लिए दिए गए ज्ञापन की कॉपियां छपी थी।

पार्षद एमडी गुर्जर का कहना है कि नगर पालिका परिषद की कई बैठक हो चुकी है लेकिन आज दिनांक तक उनके वार्ड में कोई भी विकास कार्य को नहीं किया गया। लोगों की समस्या के निपटारे के लिए कई आवेदन दिए गए थे। उनका भी आज तक निराकरण नहीं हो सका इसी के चलते उन्होंने अपने विरोध करने का यह तरीका अख्तियार किया है।

बता दें कि आज नगर पालिका शिवपुरी के द्वारा परिषद की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें सभी पार्षदों को आमंत्रित किया गया था लेकिन आचार संहिता लागू होने के चलते बैठक आयोजित नहीं हो सकी थी।

बैठक निरस्त करने के आदेश मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने नगर पालिका परिसर में चस्पा कर दिए थे लेकिन आज सभी कांग्रेसी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच गए। कांग्रेसी पार्षदों का आरोप है कि उन्हें बैठक निरस्त होने की सूचना तक नहीं दी गई थी।