SHIVPURI NEWS - निर्माण कार्य को लेकर पार्षद और हारे हुए प्रत्याशी के बीच विवाद,वीडियो बनाने पर मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोतवाली थाना अंतर्गत नगर पालिका के वार्ड आठ में नपा द्वारा डलवाई जा रही सीसी रोड के निर्माण को लेकर वार्ड के पार्षद और पराजित प्रत्याशी के बीच जमकर मारपीट हो गई। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर पराजित प्रत्याशी सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से एनसीआर कायम की गई है।

जानकारी के अनुसार वार्ड आठ में नवाब रोड हरिजन थाने के सामने मनियर चौहारा वाली गली में सीसी रोड का काम चल रहा है। इसी क्रम में गुरुवार की सुबह भी ठेकेदार वीरेंद्र शर्मा निवासी पीएस होटल के पास द्वारा सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। इसी दौरान वहां वार्ड पार्षद प्रदीप शर्मा निर्माण कार्य चेक करने के लिए पहुंचे।

वहीं दूसरी ओर प्रदीप शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अनिल कुशवाह भी वहां पहुंच गए। अनिल कुशवाह के अनुसार वह निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर सीसी सड़क के फोटो- वीडियो करने लगे इस पर पार्षद प्रदीप शर्मा और ठेकेदार वीरेंद्र शर्मा ने उसके साथ मारपीट कर दी। वहीं दूसरी ओर पार्षद प्रदीप शर्मा का कहना है कि अनिल कुशवाह ठेकेदार पर लगातार पैसों के लिए दबाव बना रहा था।

प्रदीप शर्मा के अनुसार जब वह सड़क का निर्माण कार्य देख रहे थे तभी अनिल कुशवाह अपने दो अन्य साथियों के साथ वहां आया और बोला कि तुमने खराब सीसी रोड डाली है सही नहीं डाल रहे हो और गाली गलौंच करते हुए ठेकेदार सहित उनके साथ मारपीट कर दी। प्रदीप शर्मा का कहना है कि अगर निर्माण कार्य दोयम दर्जे का है तो अनिल कुशवाह को जिम्मेदार अधिकारियों और नगर पालिका को शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि अगर निर्माण कार्य ठेके की शर्तों के अनुसार नहीं है तो किसी भी संस्था से जांच करवाई जा सकती है।

उनके अनुसार वह कोर कटिंग के उपरांत ही ठेकेदार का भुगतान करवाएंगे। ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने अनिल कुशवाह सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट सहित गाली गलौज व जान से मारने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।