ईशु राठौर से मोबाइल से बात करती थी मृतिका नंदिनी कुशवाह-कुंए में मिली लाश - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

बदरवास। कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में आने वाले मडवासा गांव की रहने वाली 20 साल की नंदिनी कुशवाह की लाश कुँए में मिली थी। गुरुवार को शव मिलने के बाद शुक्रवार को नंदिनी का पीएम कराया गया जहां महिला डॉक्टर ना होने  के कारण पीएम में तीन घंटे की देर हुई। नंदिनी के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाते हुए कहा कि नंदिनी गांव के ईशु राठौर से मोबाइल पर बात करती थी। इंदार थाना पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है,पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस की जांच तेजी आएगी कि यह मामला हत्या या आत्महत्या कर आत्महत्या उत्प्रेरक का है।

जानकारी के मुताबिक मड़वासा गांव के रहने वाले पहलवान सिंह कुशवाह 17 अक्टूबर को अपनी पत्नी जमुना बाई और अपनी छोटी बेटी राधिका के साथ अपने कृषि फार्म पर काम करने के लिए गए हुए थे इस बीच पहलवान के दोनों लड़के रोहित और अभिषेक स्कूल गए हुए थे दोपहर के समय 20 साल की नंदिनी कुशवाह घर पर अकेली ही थी इसी दौरान वह घर से लापता हो गई थी शाम को जब पहलवान सिंह कुशवाह अपने घर वापस लौट कर आए तो उन्हें नंदिनी नहीं मिली। तलाशने के बाद भी जब बेटी का सुराग नहीं लगा तब पहलवान सिंह ने इसकी शिकायत इंदार थाने में दर्ज कराई थी पुलिस ने नंदिनी कुशवाह की गुमसुदगी की दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

इनका कहना है
हमारे द्धारा परिजनों की सूचना पर मृतिका का शव कुए से निकालकर डॉक्टरों के पैनल द्धारा पीएम कराया गया मर्ग दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है,पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पस्ट होगी कि हत्या है या आत्महत्या
दिनेश सिंह ,थाना प्रभारी इंदार