SHIVPURI NEWS - सडक हादसे में पूर्व जनपद सदस्य की मौत, आयशर ने बाइक को रौंद दिया था

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाले गांव अनंतपुर गांव के समीप पचावली पुल पर मंगलवार की देर शाम एक मिनी ट्रक ने एक बाइक को उडा दिया। इस घटना में पूर्व जनपद सदस्य की मौत हो गई,वही उड़ीसा के रहने वाले दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही कोलारस पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैंं

जानकारी के अनुसार पचावली गांव में बन रही पानी की टंकी के निर्माण कार्य में उड़ीसा के रहने वाले 2 मजदूर पिंटू कुमार पिता राम धहिया और मंटू कुमार पिता राजेश मजदूरी का काम करने उड़ीसा से आए थे।

मंगलवार देर शाम दोनों मजदूर और अनंतपुर गांव का रहने वाला पूर्व जनपद सदस्य मेहरबान पिता श्रीलाल परिहार उम्र 50 साल बाइक पर सवार होकर पानी की टंकी से संबंधित सामान लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान पचावली पुल पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार आयशर मिनी ट्रक MP04GB5911 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर घायलों को हाईवे एंबुलेंस से जिला अस्पताल रेफर किया गया था।

लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही पूर्व जनपद सदस्य मेहरवान परिहार ने दम तोड़ दिया। दो गंभीर घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आज बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।