SHIVPURI NEWS - ब्याज को लेकर विवाद: शेजवार ब्रदर्स को दुकान में बंद कर टायर विक्रेता ने की मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के बडौदी स्थित एक टायर विक्रेता ने अपने कस्टमर से ब्याज के विवाद के कारण अपने कस्टमर की दुकान बंद करके मारपीट कर दी। कस्टमर का आरोप है कि उसे बचाने आए भाईयो को भी टायर विक्रेता के साथियों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने फरीयाद पक्ष का मेडिकल कराकर टायर विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जिला अस्पताल में उपचार करा रहे सईसपुरा के रहने वाले 41 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र नारायण सेजवार ने बताया कि मेरा ट्रक ऑपरेटर का व्यवसाय है। मैं अक्सर बड़ौदी क्षेत्र में टायरों की दुकान करने वाले विवेक चौहान से ट्रक के टायर खरीदता रहता था। कुछ समय पहले मैंने ट्रक के टायर खरीदे। जिसका भुगतान 2 लाख 10 हजार रुपए कुछ समय बाद कर चुका हूं। इसकी रसीद भी मेरे पास है।

रविवार को टायर की दुकान के संचालक विवेक चौहान ने मुझे अपनी दुकान पर बुलाया था। जहां विवेक चौहान ने टायरों के भुगतान पर लगाए गए ब्याज के पैसों की मांग की। जब मैने टायरों के बने बिल पर लगाए गए ब्याज देने से मना कर दिया। तब विवेक और उसके साथी सोनू चौहान, पदम चौहान सहित करीब 10-15 लोगों ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया।

मुझे बचाने के लिए मेरे भाई जितेंद्र शेजवार, रोहित सेजवार, विवेक सेजवार व मोनू सेजवार पहुंचे, तो उन लोगों ने सभी लोगों को दुकान में बंद करके उनके साथ भी मारपीट कर दी। घायलों ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई। जिस पर उन्हें मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई।