SHIVPURI NEWS - नवल बेडई वालो की पत्नी का सोने का मंगलसूत्र गले से खीच ले गया बाइक सवार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र बाबू क्वार्टर से मिल रही है कि आज सुबह 5 बजे शीतला माता के दर्शन करने जा रही है महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र एक बाइक सवार छपपट्टा मार कर खीच ले गया और गायब हो गया। घटनाक्रम इतनी तेजी से हो हुआ कि महिला जब तक कुछ समझ पाती जब तक बाइक सवार लूटेरा आंखों से ओझल हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर मशहूर नवल यादव (बेडई वालो) की धर्म पत्नी प्रीति यादव आज सुबह 5 बजे अपने निवास स्थान बाबू क्वार्टर रोड शीतला माता के मंदिर के पास से शीतला माता के मंदिर के दर्शन करने जा रही थी। पीड़ित प्रीति यादव ने बताया कि मेरे साथ पडोस की महिलाएं भी थी।

सभी महिलाएं मेरे से आगे निकल गई और में अकेली चल रही थी तभी पीछे से एक बाइक से युवक आया और मेरे से आगे निकल गया,उसके बाद उसने बाइक को घुमाया और मेरे पास आते से ही मेरे गले से मंगलसूत्र खीच ले गया। मंगलसूत्र सोने का था और 2 तोले का था। घटनाक्रम इतनी तेजी से हुआ कि में कुछ पाती उससे पहले ही बाइक सवार गायब हो गया।

बाइक सवार युवक मुंह पर मास्क लगाए था और और वह काली टी शर्ट पहना था। मंगलसूत्र छीने जाने के बाद प्रीति यादव ने शोर मचाना शुरू कर दिया था। प्रीति यादव के पति नवल यादव ने बताया कि सुबह 5 बजे के बाद मेरे पास इस घटना को लेकर फोन आया था में सुबह अपनी दुकान पर आ चुका था। इसके बाद में ओर मेरी पत्नी फिजिकल थाने पहुंचे और घटना का आवेदन पुलिस को दिया है।