SHIVPURI NEWS - युवक के सिर पर रिवाल्वर लगाकर करवा लिए स्टाम्प पेपर पर साइन, अब कर रहे हैं पैसे की डिमांड

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है जहां आज एक युवक ने शिकायत करते हुए बताया, कि मेरे सिर पर 3 लोगों ने रिवाल्वर अडाकर मुझसे एक स्टाम्प पेपर पर साइन करवा लिये, और अब पैसे की डिमांड कर रहे है। युवक ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में भी की, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही कोई कार्यवाही नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले फतेहपुर में रहने वाले भूपेन्द्र कुशवाह पुत्र गोपाल कुशवाह ने बताया कि 25 अक्टूबर 2023 की घटना है जब मैं फतेहपुर पुलिया से अपने घर की ओर जा रहा था तभी देव पंडित पुत्र महादेव शर्मा, दीपक गोस्वामी और विशाल निवासीगण फतेहपुर शिवपुरी ने मुझे चाय पिलाने के बहाने जबरन अपनी गाड़ी में बिठा लिया।

लेकिन रास्ते में वह मुझे रिवाल्वर दिखाकर धमकाने लगे की तू इस स्टांप पर साइन कर दे,नहीं तो हम तुझे जान से मार देंगे। डर के कारण मैंने साइन कर दिये। आरोपियो ने स्टांप पर लिखवा रखा था कि मैं भूपेंद्र कुशवाहा और केवल सोनी दोनो पार्टनर में दुकान चलाते है वी.के. मोबाइल और दुकान में सामान भरने के लिए दीपक गोस्वामी से 65,000 रुपये ले रहा हूं।

यह रूपये देव पंडित को देना हैं और मेरी वीडियो बनाई। इसके बाद मेरे परिवार वाले देव पंडित के घर गये तो देव पंडित ने घर वालो से झूठ बोल दिया कि इसने मुझसे 55 हजार रुपये लिये है।

फोन पे के जरिए हड़पे आरोपियों ने पैसे
पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने पहले मेरे फोन से तीन से चार बार फोन पे से अपने फोन पे पर पैसे ट्रांसफर कर लिए और आरोपियों ने हर बार मेरे से पैसे ले लिए लेकिन अब बदमाश 10 प्रतिशत का ब्याज लगाकर पैसे की डिमांड कर रहे है।

पीड़ित ने बताया कि मैंने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में 27 अक्टूबर को की थी, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है। इसलिए वह आज इस मामले की शिकायत एसपी ऑफिस में करने के लिए आया है साथ ही उसने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।