SHIVPURI NEWS - आचार संहिता प्रभावी होते ही शिवपुरी में भाजपा जिला कार्यालय में हुई तालाबंदी, पढ़िए क्यों

Bhopal Samachar
शिवपुरी। प्रदेश में आचार संहिता लागू होने पर राजनीतिक,शासन और जनता भी इलेक्शन मोड पर आ चुके है। शिवपुरी जिले में भी राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। आचार संहिता प्रभावी होने के तत्काल बाद भाजपा के जिला कार्यालय पर तालाबंदी हो गई। अब अस्थाई कार्यालय की तलाश जारी है।

अभी तक भाजपा दो बत्ती तिराहे के पास खेल मंत्री को आवंटित की गई सरकारी कोठी से अपना कार्यालय चला रही थी। सोमवार को ही इसे नियमों के चलते बंद कर दिया है। अब भाजपा अपने लिए नया अस्थाई कार्यालय तलाश रही है। फिलहाल पार्टी की गतिविधियां जिलाध्यक्ष के यहां से ही संचालित हो रही हैं। पार्टी के पदाधिकारियों का कहना है कि एक-दो दिन में नई जगह कार्यालय शुरू कर दिया जाएगा।

18 वर्षों के शासन काल में पार्टी नही बना पाई कार्यालय

भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय लंबे समय से सरकारी कोठी से ही संचालित हो रहा है । बैठकों से लेकर अन्य सभी गतिविधियां भी यहीं से संचालित होती हैं। सबसे बड़ा दल होने का दावा करने वाली भाजपा का स्थानीय नेतृत्व पिछले 18 वर्ष से सरकार होने के बाद भी अपना कार्यालय नहीं बनवा सका है। पिछले कई वर्षों से भाजपा का खिन्नी नाके पर नया कार्यालय बनना प्रस्तावित है। इसका थोड़ा बहुत काम भी शुरू हो गया, लेकिन यह पूरा नहीं हो पाया।