SHIVPURI NEWS - मोनिका कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली, ससुराली कर रहे थे अंतिम संस्कार, पुलिस पहुंच गई

Bhopal Samachar
बैराड। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा से मिल रही है कि बैराड़ थाना सीमा मे एक 33 वर्षीय विवाहिता पति को घर के बने एक कमरे में लटकी मिली है। पति 30 घंटे से अपनी पत्नी को घर के बाहर रिश्तेदारी में तलाश कर रहा था। ससुराली विवाहिता की लाश को फंदे से उतारकर उसके अंतिम क्रिया कर्म की तैयारी कर रहे थे-लेकिन किसी ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी और अंतिम क्रिया कर्म को रूकवाते हुए। विवाहिता की डेड बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा कि महिला की मौत किन कारणों से हुई है।

जानकारी के मुताबिक मोनिका उम्र 33 साल पत्नी मिथुल बेड़िया निवासी बैराड़ 4 अक्टूबर की सुबह 10 बजे से नजर नहीं आई। पति ने रिश्तेदारी में फोन लगाया और 5 अक्टूबर की सुबह मोनिका के मायके मोहना क्षेत्र के गांव पहुंचा। गुरुवार की शाम 4 बजे भतीजी का कॉल पहुंचा कि चाची मोनिका बगल वाले कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी है। मोनिका बेड़िया को फंदे से उतारकर अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना लगी और घर पहुंच गई। शव को पीएम के लिए रखवा है।

शुक्रवार की सुबह पीएम कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि बुधवार को मोनिका मायके जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर पति से बहस बाजी हो गई। पति 2 किमी दूर गांव टोरिया पुरा चला गया। जब शाम को लौटा तो पत्नी मोनिका कहीं नजर नहीं आई। इसके बाद खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन मोनिका बगल वाले कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी रही। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस पीएम करा रही है।