SHIVPURI NEWS - गौतम बिहार वाले आनंद गोयल को आरोपियो ने दी धमकी, एसपी से सुरक्षा की मांग

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर की गौतम विहार कॉलोनी में रहने वाले आनंद गोयल ने पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन सौंपा है इस आवेदन में बताया गया है कि उसने खैमराज, श्यामलाल, अमर सिंह, मनीराम, पुत्र मनका कुशवाह निवासी रेस्ट हाउस के पीछे करैरा से साढ़े तीन बीघा जमीन का सौदा 51 लाख रुपए में किया था। तथा 20 लाख रुपए देकर अनुबंध करा शेष राशि रजिस्ट्री के समय दिया जाना तय हुआ था।

लेकिन उक्त लोगों द्वारा भूमि का विक्रय पत्र किसी अन्य व्यक्ति के नाम करा दिया। जब इस बात की जानकारी आनंद गोयल को प्राप्त हुई तो उन्होंने अपनी राशि वापस मांगी। जिस पर उक्त सभी लोगों ने गाली गलौज कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद करैरा थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया। अब आरोपित राजीनामे के लिए दबाव बना रहे हैं।

इस संबंध में जब आनंद गोयल राजीनामा के लिए बुलाया लेकिन बात नहीं बनी और राजीनामे से इन्कार कर दिया जिस पर से आरोपियों ने गाली गलौज कर कहा कि हमने तुम्हें जान से मारने के लिए 40 हजार रुपए की सुपारी दी है। किसी तरह आनंद गोयल अपनी जान बचाकर आए और मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से इस बात की शिकायत की और अपनी जानमान की सुरक्षा की मांग की है।