SHIVPURI NEWS - वर्धमान होटल में मेरी फ्रेंड का बलात्कार हुआ है या नही मुझे नही पता:पैसो को लेकर झगडा हुआ था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते 30 जुलाई को फरीदाबाद से नरवर लोड़ी माता के दर्शन आई दो सहेलियों में से एक ने नरवर कस्बे के वर्धमान होटल संचालक भाजपा पार्षद पति शिवम जैन पर रेप के आरोप लगाए थे। वहीं दूसरी सहेली ने होटल संचालक के नौकर पर रेप के प्रयास के आरोप लगाए थे। महिला थाना पुलिस ने जांच के बाद भाजपा पार्षद पति और उसके नौकर पर रेप की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया था। अब इस बलात्कार कांड में नया मोड़ आया है। रेप के प्रयास वाली पीडिता ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है कि उसके साथ ऐसी कोई घटना नही हुई थी,पैसे के लिए लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था।

पहले समझे मामले को क्या हुआ था जुलाई माह में
फरीदाबाद की रहने वाली दो सहेलियां और एक नाबालिग बेटी के साथ लोड़ी माता के दर्शन करने शुक्रवार को नरवर पहुंची थीं। जहां उन्होंने रुकने के लिए नरवर कस्बे में नरवर नगर परिषद के पार्षद पति के वर्धमान होटल में रूम किराए पर लिया था।

फरीदाबाद के बलभगढ़ की रहने वाली 34 साल की ब्यूटी पार्लर संचालिका ने महिला थाना पुलिस को बताया कि एक बार में अप्रैल माह अपनी दोस्त के साथ नरवर की लोड़ी माता के दर्शन करने आयी थी हम नरवर में वर्धमान होटल में रुके थे। इस दौरान मैने अपना नंबर होटल के एंट्री रजिस्टर में दर्ज करा दिया था। रजिस्टर में लिखे नंबर के जरिए शुभम जैन मुझसे बीच-बीच में बात कराने लगा था। साथ ही अपने नौकर अशोक कुशवाह से भी बात कराता था। इसके चलते होटल के संचालक से थोड़ी जान पहचान हो गई थी।

28 जुलाई शुक्रवार को में ओर मेरी एक सहेली अपनी बेटी के साथ फिर लोड़ी माता के दर्शन करने के लिए नरवर पहुंचे हुई थे। इस दौरान में फिर होटल के रूम नंबर 111 में रुके थे। रात करीब साढ़े 9 बजे होटल के संचालक शुभम ने मुझे होटल के कमरा नंबर 119 में बुलाया जहां उसने जबरदस्ती रेप किया। शुभम ने मुझे अपने राजनीतिक रसूख का हवाला देते हुए किसी को कुछ न बताने की धमकी दी इसके बाद में अपने कमरे मे आ गयी। उसी रात 3 बजे बिजली चली गई थी।

मुझे घबराहट और बेचैनी हो रही थी इसी के चलते में होटल के छत पर चली गई थी। इसी दौरान होटल का नौकर अशोक कुशवाह हमारे कमरे घुस गया जिसने मेरी सहेली के साथ जबरदस्ती रेप करने का प्रयास किया और विरोध के बाद उसके साथ मारपीट की।

अब रेप के प्रयास वाली पीडिता ने एसपी शिवपुरी को आवेदन दिया है
 रेप के प्रयास वाली पीडिता ने अपने आवेदन के माध्यम से एसपी शिवपुरी को बताया कि नरवर लोधी माता के दर्शन करने 28 फरवरी को आये थे तथा नरवर स्थित वर्धमान होटल में रुके थे। वर्धमान होटल के संचालक शुभम जैन की रेप पीड़िता की पूर्व की मित्रता थी और मोबाइल फोन पर बातचीत होती रहती थी तथा वीडियो कॉल पर भी बात होती थी। क्यो कि वह इससे पूर्व जब भी नरवर आती थी तो वह वर्धमान होटल में ही रहती थी।

29 फरवरी को जब हम लोग वापिस फरीदाबाद जा रहे थे तथा होटल के बिल इत्यादि के संबंध में बातचीत होने पर होटल के कर्मचारी अशोक कुशवाह के साथ मुहबाद हो गया था तथा मुंह बाद अत्यधिक बढ़ जाने के कारण एवं पैसों के लेनदेन का विवाद होने पर हम नरवर थाने में गए थे।

होटल के कर्मचारी अशोक कुशवाह द्वारा मेरे साथ किसी भी प्रकार की कोई घटना घटित नहीं गई है और न ही मेरा किसी भी प्रकार का कोई विवाद अशोक कुशवाह के साथ हुआ है। शुभम जैन ने मेरी सहेली के साथ कोई घटना की है या नही इसकी मुझे जानकारी नही है।

क्यो की मेरी फ्रेंड ने शुभम जैन द्वारा बलात्कार किये जाने की घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। मुझे केवल पैसों के लेनदेन के संबंध में हुए मुंह बाद की जानकारी है। इसके अतिरिक्त अन्य किसी घटना की कोई जानकारी नहीं है। मुंह बाद की घटना होने के पश्चात मैंने व मेरी फ्रेंड ने फरीदाबाद से अपने परिचित के लोगों को बुलाया था तथा उन लोगों द्वारा मुझे जैसा बयान देने कहा था उनके बताए अनुसार ही मैंने पुलिस एवं मजिस्ट्रेट कोर्ट में बयान दिये ये स्तविकता में मेरे द्वारा न्यायालय में दिये गये कथन जैसी कोई घटना घटित नहीं हुई थी।

प्रार्थया किसी भी व्यक्ति के साथ कोई गलत कार्यवाही नही कराना चाहती है तथा इस कारण प्रार्थी द्वारा यह आवेदन स्वेच्छा से माननीय महोदय की और प्रस्तुत किया जा रहा है। अतः श्रीमान जी से निवेदन कि महिला माना शिवपुरी मे पंजीबद्ध अपराध क्र. 44 / 23 में प्रार्थया के पुनः कथन लेने की कृपा करे जिससे किसी असत्य घटना को लेकर किसी व्यक्ति के विरुद्ध कोई कार्यवाही न हो।