SHIVPURI NEWS - कृष्णा को ससुरालियों ने दहेज के लिए घर से निकाला, सास-ससुर सहित पति पर मामला दर्ज

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती कस्बे में रहने वाली विवाहिता को ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता की शादी को डेढ साल ही हुआ है विवाहिता से ससुरालियों लगातार दहेजी की डिमांड कर रहे थे। विवाहिता ने ससुरालियों की शिकायत भौंती थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने विवाहिता के पति, सास-ससुर के खिलाफ मारपीट सहित दहेज प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज किया है।

भौंती कस्बे की रहने वाली 24 वर्षीय कृष्णा कोली ने बताया कि मेरी शादी भौंती कस्बे के रहने वाले प्रमोद कोली के साथ 16 फरवरी 2022 को हुई थी। मेरी शादी में मेरे पिता ने बाइक सहित घर-गृहस्थी और दहेज में पैसा से लेकर जेबरात दिए थे।

मेरी शादी के 4-5 माह गुजरे हुए थे। तभी से मेरी सास कपूरी कोली, ससुर प्रमोद कोली और पति प्रमोद कोली मुझे उनके हैसियत के हिसाब से दहेज न मिलने की कह कर प्रताड़ित करने लगे थे। इसके बाद वह दो लाख रूपए की मांग करने लगे थे।

जब उन्हें पैसा देने की बात से इनकार कर दिया तो 6 जून 2023 को मेरे साथ मारपीट करते हुए हुए तीनों ने मिलकर मुझे घर से निकाल दिया। तभी में अपने मायके में रहकर अपने पति का इन्तजार कर रही थी लेकिन मुझे लेने ससुराली नहीं आये। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ मारपीट सहित दहेज़ प्रताड़ना के तहत मामला दर्ज किया है।