SHIVPURI NEWS - रेलवे ट्रैक पर मिले औरंगाबाद उत्तर प्रदेश के युवको के शव, मौत का कारण स्पष्ट नही

Bhopal Samachar
संजीव जाट @ बदरवास। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा अंतर्गत आने वाले सिंगा खेडी रेलवे ट्रैक पर दो शव मिले है। शवों की शिनाख्त उनके पास से मिले मोबाइल से हुई है। दोनो ही युवक उत्तर प्रदेश के औरंगाबाद जिले के करने वाले है और अशोकनगर क्षेत्र में हार्वेस्टर से फसल की कटाई कर रहे थे।

रेलवे ट्रैक पर मिले शवो की पहचान रामू पुत्र राम कृपाल वर्मा उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम सुवैली उत्तर प्रदेश रोहित पुत्र तुलसीराम राजपूत उम्र 18 वर्ष निवासी औरंगाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई दोनों मृतक हार्वेस्टर चलाने का कार्य कर रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनो ही युवक शाजापुर से अपना कार्य पूर्ण होने के बाद अशोकनगर जिले में फसल काटने का काम कर रहे थे।

बदरवास पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों के आने के बाद दोनों युवकों के शव का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया और बदरवास पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

हत्या या हादसा, जांच में जुटी पुलिस

दोनों युवक अपने घर जाने के लिए बुधवार की रात म्याना पहुंचे थे। जहां से वह ट्रेन में सवार होकर ग्वालियर जा रहे थे, लेकिन कुछ किलोमीटर सफर तय करने के बाद दोनों बदरवास थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों के चलते हादसे का शिकार हो गए।

बताया गया है कि रामू वर्मा के बच्चे स्वास्थ्य खराब था, जिसे देखने वह अपने घर जा रहा था। संभावना जताई गई है कि दोनों के पास हार्वेस्टर से मिला भुगतान भी था लेकिन पुलिस को मृतकों के पास पैसा नहीं मिला है। दोनों युवक ट्रेन से कैसे गिरे या फिर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ या किसी अन्य लोगों के द्वारा पैसों की लूट की मंशा से दोनों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया। इस बार की जांच बदरवास थाना मर्ग कायम कर पुलिस कर रही है।

रेलवे द्वारा दी अधूरी जानकारी

अभी तक यह स्पष्ट नही है कि उत्तर प्रदेश निवासी रामू पुत्र रामकृपाल वर्मा उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम सुवैली उत्तर प्रदेश रोहित पुत्र तुलसीराम राजपूत निवासी औरंगाबाद दोनो की जो घटना हुई वह किस ट्रेन से हुई है क्योकि रेलवे द्धारा जो जानकारी बदरवास पुलिस को दी है उसमें यह जानकारी नही दी है कि किस ट्रेन के चालक द्वारा यह जानकारी दी अगर यह जानकारी मिलती तो स्पष्ट होता कि किस ट्रेन से घटना हुई है

फ़िलहाल इस अबूझ पहेली में बदरवास पुलिस उलझी हुई है चुकी हालाकि घटना स्थल पर जिस प्रकार से दो मृतको के शवों की सिथति थी उस अनुसार बदरवास पुलिस ट्रेन से गिरकर हादसा मान रही है सूचनाकर्ता अशोक कुमार रेलवे ट्रेक गैंगमेन है जिन्होंने घटना की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई है लेकिन जीआरपी द्धारा भेजी गई जानकारी में स्पस्ट नही है कि किस ट्रेन से यह हादसा हुआ है।

क्या कहते है जिम्मेदार

जीआरपी पुलिस द्धारा सूचना दी गई उसके बाद घटना स्थल पर जाकर पूरे घटनाक्रम की पड़ताल की जा रही है मर्ग कायम कर लिया है शीघ्र ही जो भी घटनाक्रम है उसका खुलासा किया जाएगा
नरेंद्र यादव,थाना प्रभारी बदरवास