कांग्रेस के सर्वे पर सवाल: शहर के सेठजी राकेश गुप्ता की सर्वे को सार्वजनिक करने की मांग - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में कांग्रेस के टिकट फाइनल होने के बाद कांग्रेस सवाल उठा रहे है,सबसे अधिक अंसतोष शिवपुरी विधानसभा में दिखाई दे रहा है। शिवपुरी विधानसभा सं कांग्रेस के टिकट में आए वीरेन्द्र रघुवंशी,रघुवंशी बाहुल्य विधानसभा में कांग्रेस के खिलाफ माहौल जुटाने में लगे है। वही इसी असंतोष के क्रम में शहर के सेठजी राकेश गुप्ता ने भी सवाल उठा दिया है। राकेश गुप्ता ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस का हाथ थमा था लेकिन कांग्रेस ने शिवपुरी विधानसभा में उनके हाथ में टिकट देते हुए पिछोर विधायक केपी सिंह के हाथ में सौंप दिया।

राकेश गुप्ता ने पिछोर विधायक केपी सिंह के टिकट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने जो सर्वे कराए थे उन सर्वे को सार्वजनिक किया जाए। कांग्रेसी नेता राकेश गुप्ता का कहना है कि शिवपुरी और पिछोर में कांग्रेस ने जो टिकट दिए गए हैं। वह किस सर्वे के आधार पर दिए गए। इसका खुलासा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को करना चाहिए।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू और पिछोर विधानसभा सीट से अरविंद लोधी एकाएक टिकट देकर सबको चौंका दिया है। कांग्रेसी नेता राकेश गुप्ता का कहना है कि इन दोनों कांग्रेसी नेताओं के नाम इन विधानसभा सीट से दूर-दूर तक नहीं थे।

अचानक कांग्रेस की सूची में इन दोनों नेताओं के नाम आए है। अगर इनका पार्टी ने सर्वे कराया है, तो सर्वे की रिपोर्ट सार्वजनिक होनी चाहिए। राकेश गुप्ता का कहना है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मुझे शिवपुरी विधानसभा से हुए सर्वे में अव्वल बताया था।