SHIVPURI NEWS - महिलाओं को अकेली देखकर आधी रात घर मे घुसे पुलिसकर्मी-एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र के क्रेशर गांव से मिल रही हैं यहां रात के समय महिलाओं को अकेला देखकर दो पुलिस वाले घर में घुस गए। महिलाओं ने इसकी शिकायत आज पुलिस अधीक्षक को की हैं।

शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्रेसर गांव में रहने वाली चंदा गुर्जर पत्नी वीरेन्द्र गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार को थाना फिजिकल की पुलिस के द्वारा हमारे घर पर आकर मेरे पति को गिरफ्तार कर ले गई,लेकिन शुक्रवार की रात को 8 बजे थाना अमोला में पदस्थ नागेन्द्र जाटव अर्जुन रावत ने रात में महिलाओं को घर पर अकेला देखकर घर में घुस आए

घर में घुसे पुलिसकर्मियों ने चाय बनाने को कहा लेकिन जब चाय पीने के बाद महिलाओं ने उनसे पूछा की आप इतनी रात क्या करने आये हो तो पुलिस वाले ने महिला से गाली गलौज की,घर में अकेली महिलाए होने की वजह से वह भयभीत हो गई,पुलिस की इस हरकत की शिकायत महिलाओं ने आज एसपी ऑफिस आकर दर्ज कराई है।

पीड़ित ने बताया कि मेरे पति ने शिवपुरी के एक दुकानदार से सीमेंट के कट्टे खरीदे थे जिसके पैसे नहीं दे पाये और उसने हमारी रिपोर्ट कर दी जिससे मेरे पति को फिजिकल पुलिस लेकर चली गई और वह जेल में बंद है।