SHIVPURI NEWS - बैराड़ में दिन दहाड़े विवाहिता की गला दबाकर हत्या-गहने लूटे, निमंत्रण देने के बहाने घुसे है घर में हत्यारे

Bhopal Samachar
बैराड। खबर शिवपुरी जिले के बैराड कस्बे से मिल रही है कि आज दोपहर में व्यास कोठी अग्रवाल धर्मशाला के पास निवास करने वाली एक 32 साल की विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी। यह हत्या लूटपाट करने के उद्देश्य से की गई है। बताया जा रहा है कि हत्यारे विवाहिता के घर में निमंत्रण देने के बहाने घुस थे। हत्या कर गहने लूट ले गए।

बैराड पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिलहाल घर को सील कर दिया है। वही विवाहिता का जिला अस्पताल में पीएम जारी है। परिजनों का कहना है कि लूटेरो को पहचान लिया गया होगा। इसलिए यह हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह हत्या स्मैक का नशा करने वालों ने की है। वर्तमान समय में बैराड क्षेत्र में जमकर खुलेआम स्मैक बिक रही है पलिस को नशा बेचने वालों का संरक्षण प्राप्त है।

शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में घर के बरामदे में पड़ा हुआ मिला। महिला के गले व शरीर पर चोट के निशान थे। इसके अतिरिक्त घर का सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था। पति का कहना है कि उसकी पत्नी की हत्या लूट के दौरान की गई है।

जानकारी के मुताबिक बैराड़ कस्बे में व्यास कोठी अग्रवाल धर्मशाला के पीछे रहने वाली 32 साल की विवाहिता चाइना शर्मा पत्नी अजय शर्मा की लाश कमरे में पड़ी मिली है। चाइना के घर के सामने रहने वाले पुरुषोत्तम शर्मा के बच्चे चाइना के घर गए तो उन्होने चायना को कमरे में पड़ा देखा और अपने घर आकर बताया। चाइना को तत्काल शिवपुरी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

यह है क्राईम सीन
चाइना शर्मा उम्र 32 साल का छोटा बेटा दोपहर 12ण्30 बजे स्कूल जाता है और उसकी बेटी 2 बजे स्कूल से घर आती है। इसी बीच चाइना के घर पर कोई निमंत्रण देने के बहाने घर में घुसा था।

पति ने कहा 10 सेकंड बात हुई

अजय शर्मा ने बताया कि मै सुबह ककरौआ स्थित अपने कियोस्क जाता हूं दोपहर 12ण्30 बजे चाइना का फोन आया कि कोई दिनेश शर्मा के घर से निमंत्रण करने आया है। लेकिन 10 सेकंड के भीतर फोन डिस्कनेक्ट हो गया इसके बाद मेरी पत्नी चायना शर्मा का मोबाइल बंद हो गया मैंने कई दफा फोन लगाने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा।

मैने कुछ देर बाद अपने पड़ोसी को मेरे घर मेरी पत्नी चायना से फोन पर बात करने के लिये पहुचाया था। जहां पडोसी ने मुझे बताया कि चायना बेहोशी के हाल में पड़ी हुई है। इसके बाद में तत्काल घर पंहुचा और पत्नी को जिला अस्पताल लेकर आया। जहां डॉक्टरों ने मेरी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

चायना शर्मा के पति अजय शर्मा ने बताया कि मेरी पत्नी गले मे सोने की चेन पहनी हुई थी वह भी उसके गले में नहीं थी साथ ही उसके गले और शरीर पर चोट के निशान भी थे। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था साथ ही अलमारी भी खुली हुई पड़ी थी। मेरी पत्नी की घर में लूट के दौरान हत्या कर दी गई।