SHIVPURI NEWS - दो ट्रकों के बीच फंसी डेढ़ घंटे तक फंसी रही एम्बुलेंस, पिछोर से प्रसूता लेकर निकला था

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के शिवपुरी-झांसी फोरलेन हाइवे खुटेला तिराहा के पास दो ट्रकों के बीच एम्बुलेंस फस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद एम्बुलेंस में सवार ईएमटी करीब डेढ़ घंटे तक एम्बुलेंस में ही फंसा रहा। जिसे मशक्कत के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस हादसे में एंबुलेंस के पायलट को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

पिछोर स्वास्थ्य केंद्र में तैनात 108 एम्बुलेंस के ईएमटी ब्रजलाल साहू पुत्र सीताराम साहू ने बताया कि में और पायलट विनोद शर्मा पिछोर से रैफर हुई प्रसूता को जिला अस्पताल छोड़कर बापस पिछोर लौट रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी-झांसी फोरलेन हाइवे खुटेला तिराहा के पास आगे चल रहे ट्रक UP40AT 1028 के चालाक ने एकाएक ट्रक के ब्रेक लगाकर खड़ा कर दिया था।

एम्बुलेंस के पायलट विनोद शर्मा ने ट्रक के पीछे एम्बुलेंस को रोक दिया था। तभी एकाएक पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक TN33BR 5559 ने एम्बुलेंस में जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे एम्बुलेंस दोनों ट्रकों के बीच में आने से दोनों साइड से क्षतिग्रस्त हो गई। मैं और एम्बुलेंस का पायलट एम्बुलेंस में फंस गए। एम्बुलेंस के पायलट को कुछ देर बाद मौजूद लोगों ने निकाल लिया था। लेकिन मैं एम्बुलेंस में करीब डेढ़ घंटे तक फंसा रहा।

इसके बाद एम्बुलेंस का दरवाजा तोड़कर मुझे निकाला गया। बता दें कि गंभीर रूप से हुए घायल ईएमटी ब्रजलाल साहू पुत्र सीताराम साहू का उपचार शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में जारी है। सुरवाया थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।