SHIVPURI NEWS - बेटी की सगाई के लिए इखट्टे किए थे डेढ़ लाख रुपए व सोने चांदी के गहने, चोर चुराकर ले गये

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के न्यू दर्पण कॉलोनी से मिल रही हैं जहां एक घर में चोरो ने बेटी की सगाई के लिए रखे सोने चांदी के जेवरात सहित 1 लाख 75 हजार रूपए नगदी मंगलवार की रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। परिजनों शिकायत के लिए फिजिकल थाने पहुंचे लेकिन वहां पर चोरी का मामला दर्ज नहीं किया गया। जिसके बाद पीड़ित महिला आज इसकी शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची।

जानकारी के अनुसार न्यू दर्पण कालोनी के रहने वाली कविता रजक पत्नी श्री नारायण रजक ने बताया कि मेरी बेटी की सगाई 20 अक्टूबर को होनी थी। इसलिए बेटी को देने 1 लाख 75 रूपए नगदी और एक सोने की चेन, एक चांदी और एक सोने की अंगूठी, कान के टॉक्स(सोने), बाली, बिछिया और नाक की लौंग पाई पाई इकट्ठा कर की थी।

इसके साथ अपने रिश्तेदारों से पैसे उधार लेकर पौने दो लाख रुपए जमा किया थे। जिन्हें 17 अक्टूबर की रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। इसकी शिकायत फिजिकल थाना पुलिस में की थी लेकिन अब तक मामला दर्ज नहीं किया गया है। जबकि कल 20 अक्टूबर को बेटी की सगाई का दिन है इसी के चलते आज वह एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंची है।

इनका कहना हैं
इस मामले में फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना है कि मौके का मुआयना मैने स्वयं किया था। परिवार के लोग कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे थे। इसी के चलते चोरी के इस मामले में पहले बारीकी से जांच की जा रही है।
फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान