ईस्टर्न हाइट्स स्कूल शिवपुरी की टीम ने ग्वालियर क्रिकेट अकादमी पर दर्ज की रोमांचक जीत - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। दून पब्लिक स्कूल क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे संभाग स्तरीय अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन पहला मैच ग्वालियर क्रिकेट अकादमी और ईस्टर्न हाइट्स स्कूल शिवपुरी के बीच खेला गया। इसमें ग्वालियर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 189 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

ग्वालियर की ओर से शोभित त्रिपाठी ने सर्वाधिक 86, तनव तिवारी ने 51 और गौरव सिंह ने 30 रन का योगदान दिया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईस्टर्न हाइट्स शिवपुरी की टीम ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए तीन गेंद शेष रहते हुए इस रोमांचक मुकाबले को जीत लिया। जिसमें भविष्य की आक्रामक 94 रन की पारी का बड़ा योगदान रहा। कृष्ण शर्मा 30 और भावांश ने 45 रन का योगदान दिया।

दूसरा मैच दतिया क्रिकेट अकादमी और गुना की टीम के बीच खेला गया। जिसमें गुना क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 122 रन का लक्ष्य दतिया की टीम को दिया जिसे दतिया की टीम ने एक ओवर शेष रहते इस मुकाबले को जीत लिया।

उल्लेखनीय है कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट शिवपुरी जिला क्रिकेट एसोसिएशन एवं दून स्कूल के संयुक्त तत्वाधान मैं समी खान के मार्गदर्शन में खेला जा रहा है। आज के मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में सीनियर क्रिकेटर हेमंत, फारुख खान के साथ गुना क्रिकेट टीम के कोच सौरभ शर्मा और दतिया क्रिकेट अकादमी के कोच सत्यनारायण त्रिपाठी उपस्थित रहे।