SHIVPURI NEWS - सरकारी जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर चले आपस में लाठी और लुहांगी-क्रॉस मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्रेशर गांव में रहने वाले दो पक्षों सोमवार की रात रेंज की जमीन को लेकर विवाद हो गया,विवाद में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये,बताया जा रहा हैं कि यह विवाद शिकायत की वजह से हुआ एक पक्ष का आरोप है। कि वह दूसरे पक्ष की जिलें के अधिकारियों से शिकायत कर रहा है।

बताया जा रहा है कि अमोला थाना क्षेत्र के क्रेशर गांव में रेंज की 70 से 80 बीघा जमीन है। उस पर मेहरबान पाल कब्जा किये हुआ है। लेकिन अब उस जमीन को वन विभाग छुड़ाने की प्रक्रिया कर रहा है। मेहरबान को यह सक है। कि उक्त जमीन की शिकायत गांव में रहने वाला अरविंद पाल कर रहा है।

इसी के चलते सोमवार रात अरविंद का भाई महेंद्र पाल उर्फ कल्ला पुत्र किशन पाल उम्र 20 वर्ष मेहरबान पाल के खेत पर अपने एक रिश्तेदार को बुलाने गया हुआ था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान महेंद्र के साथ मेहरबान पाल, कैलाश पाल और उसके परिवार जनों ने हमला कर दिया था।

वहीं मेहरबान पाल का कहना है कि मैं अपने खेत पर मूंगफली की फसल की थ्रेसिंग करा रहा था इसी दौरान महेंद्र ने लुहांगी में हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर दोनों पक्षों पर क्रॉस केस दर्ज कर विवेचना में लिया है।