SHIVPURI NEWS - पत्नी का इलाज कराकर घर लौट रहा था युवक, बेकाबू ट्रैक्टर ने मार दी टक्कर-पिता व बेटी की मौत

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले की पिछोर मंडी की हैं जहां बीते मंगलवार को एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी, कि हादसे में बाइक चालक और उसका परिवार को काफी चोटें आ गई। जब उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो मंगलवार की शाम पिता ने दम तोड़ दिया।

वहीं बुधवार की सुबह 5 बजे 5 साल की मासूम की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है और दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक कुलदीप अहिरवार खनियाधाना के पुरा गांव का रहने वाला था। वह अपनी पत्नी सीमा अहिरवार और बेटियों महादेवी उम्र 5 साल और जयदेवी उम्र 6 वर्ष के साथ रतवास गांव में कृषि फार्म पर रहकर बटाई से खेती का काम करता था।

मंगलवार को कुलदीप अपनी पति सीमा का इलाज करवा कर अपने बच्चों के साथ करैरा से लौट रहा था। तब ही पिछोर मंडी गेट के पास एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर आया और बाइक में टक्कर मार दी। जिस टक्कर में कुलदीप और उसका पूरा परिवार चोटिला हो गया था।


जिन्हें तुरंत ही उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान कुलदीप ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद 5 साल की मासूम बेटी की भी मौत हो गई। पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।