SHIVPURI NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह रविवार को बलारपुर क्षेत्र के गांवों में लेंगे जन आशीर्वाद, यह है कार्यक्रम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर रहे हैं जिला कांग्रेस प्रवक्ता महासचिव विजय चौकसे ने प्रेस रिलीज में बताया कि पिछले दस दिनों से कक्काजू लगातार शिवपुरी विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

केपी सिंह ग्रामीणो से जनसंवाद कर रहे है एंव उनकी समस्याओ को समझते हुए उन्है हल करने का भी आश्वासन दे रहे है। साथ में केपी ग्रामीणो को बता रहे है कि कांग्रेस सरकार बनने से किसानों,महिलाओं,बच्चों,युवाओं,कर्मचारियों आदि सभी वर्ग के लोगों के लिये लाभकारी योजनाओं के बारे में बता रहे हैं किसानों की कर्ज माफी और भाजपा सरकार द्वारा उनपर लादे गये झूठे मुकदमे बापिस लेना कमलनाथ सरकार की प्राथमिकता होगी।


ग्रामबासियों के प्रेम से अभिभूत होकर कक्काजू सभी के सुखदुख में हमेशा साथ देने का और समस्याओं को सुलझाने तथा क्षेत्र के लोगों की मूलभूत सुबिधायें और आर्थिक बिकास की योजनायें लागू करबाने का बचन दे रहे हैं इसी क्रम में वे रविवार 29 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे मझेरा,11:00 बजे धुआनी,12:00 बजे नया बलारपुर,1:00 बजे बूड़ी वरोद,2:00 बजे गड़ीवरोद,3:00 बजे मोहनगड़,4:00 बजे अर्जुनगवां और 5:00 बजे खैरोना में पहुंचकर जनचर्चा करेंगे।