SHIVPURI NEWS - बाइक सवार पति पत्नी को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, अमर चौक पर ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बूढ़ा डोंगर पर बाइक से जा रहे पति पत्नी को टैक्टर ने कट मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। परिजनों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार जगराम चंदेल उम्र 36 साल पिता मूलचंद्र अपनी पत्नी अनीता चंदेल के शिवपुरी आ रहे थे तभी ग्राम बूढा डोगर पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने साइड से कट मार दी जिससे दोनों दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए,बताया जा रहा हैं कि जगराम के सिर से घटनास्थल पर काफी खून वह गया था इसके अलावा अनीता के माथे व हाथ में चोट आई है।

घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने सूचना उनके परिजनों को दी इसके बाद परिजन दोनो को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पंहुचे है। जहां डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया जा रहा है।

सिंह निवास के अमर चौक पर युवक को पीट

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंह निवास अमर शहीद चौक से है। यहा ठेला लगाने वाले युवक के साथ सिंह निवास में रहने वाले एक युवक ने मारपीट की है।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सेंट चार्ल्स स्कूल के पास रहने वाले राजेंद्र बाथम पिता नैनू बाथम अमर शहीद चौक के नीचे फल का ठेला लगाते है। बताया जा रहा हैं कि घटना दिनांक 11 अक्टूबर की हैं जब सिंह निवास तालाब के पास रहने वाले धर्मेंद्र रावत उम्र 30 साल पिता रमेश रावत ने फल के ठेले पर आ कर शराब के नशे में धुत होकर गाली गलौज की साथ ही जान से मारने की धमकी दी,

पीड़ित ने बताया कि घटना होने के बाद इसकी शिकायत सिटी कोतवाली मे की लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट ना लिखते हुए आवेदन वना कर युवक को छोड दिया, इसके बाद उसके मंगलवार को फिर से ठेले पर आकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी और अपने ट्रैक्टर से ठेले को कुचलने का प्रयास किया।

पीड़ित ने इस घटना की शिकायत आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की हैं साथ ही बताया कि यह युवक आए दिन गाली गलौच कर शराब,गांजा,आदि नशा कर हमें परेशान करता है। इसकी वजह से हमने अपना फल का ठेला नहीं लगाया हैं,पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं कर रही है। पुलिस ने 11 अक्टूबर को आरोपी को तत्काल छोड दिया।