SHIVPURI NEWS - बदरवास में बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर विधवा महिला के साथ गैंगरेप, सगे भाई है आरोपी

Bhopal Samachar
बदरवास। कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले पिपरोदा गांव में एक 33 साल की विधवा के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि विधवा के बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर दो भाईयो ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत पर दो सगे भाइयों के पर मामला दर्ज कर लिया है। महिला का पति की दो साल पूर्व बीमारी के कारण हो गई थी।

पिपरोदा गांव की रहने वाली 35 साल की विधवा महिला ने बताया कि रविवार की शाम 4 बजे में भैंस चराने गए अपने बेटे को खाना देने जा रही थी। इसी दौरान सिद्ध स्थान के पास मुझे भास्कर गुर्जर और भगवान सिंह गुर्जर दोनों भाई मिले और दोनों ने मुझे पकड़ लिया। मेरे चीखने पर मेरा बेटा मौके पर आ गया था। तभी भास्कर गुर्जर ने मेरे बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया।

इसके बाद भगवान सिंह गुर्जर जबरजस्ती मुझे धमकाते हुए जंगल में ले गया और मेरे साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस बीच भास्कर गुर्जर मेरे बेटे पर कट्टा अड़ाकर खड़ा रहा। बाद में भगवान सिंह गुर्जर ने मेरे बेटे पर कुल्हाड़ी अड़ा दी और भास्कर गुर्जर मुझे जंगल में लगा और मेरे साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

कुछ देर बाद दोनों भाई मुझे व मेरे बेटे को जंगल में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों भाइयों पर गैंगरेप की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।