SHIVPURI NEWS - आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अनूप गोयल ने दिया भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को समर्थन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पार्टी के टिकट घोषणा के बाद अपनी राजनीतिक चाल चलना शुरू कर दी है। भाजपा ने पहली चाल चलते हुए आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी अनूप गोयल को चुनाव लड़ने से रोक दिया। अनूप गोयल ने आज अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित समाज की बैठक में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को अपना समर्थन देते हुए चुनाव ना लड़ने की घोषणा कर दी।

जानकारी के अनुसार आज सुबह शहर की अग्रवाल धर्मशाला में अग्रवाल समाज की बैठक रखी गई थी। इस बैठक में भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन और आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी अनूप गोयल सहित अग्रवाल समाज के लगभग 1 हजार से अधिक लोग पहुंचे थे।

इस बैठक अग्रवाल समाज के लोगों ने अनूप गोयल को चुनाव लड़ने से मना किया और समाज के हित देवेन्द्र जैन के पक्ष के प्रचार करने को कहा गया। भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन ने भी अनूप गोयल से चुनाव ना लड़ने का आग्रह किया था। अनूप गोयल ने शिवपुरी समाचार को बात करते हुए कहा कि में समाज का अध्यक्ष रहा हूं समाज के लोग चाहते थे कि में चुनाव ना लडू,इसलिए मैंने समाज बंधुओं के सामने चुनाव ना लड़ने की घोषणा कर दी और भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन को अपना समर्थन दिया है।

बताया जा रहा है कि अनूप गोयल आज अपना नामांकन जमा करने वाले थे,आम आदमी पार्टी के चुनावी कार्यालय का भी दो दिवस पूर्व उद्घाटन भी हो चुका था। अब आम आदमी पार्टी अन्य किसी दूसरे उम्मीदवार को चुनाव में उतार सकती है।