SHIVPURI NEWS - जनता ने मांग लिया विकास का हिसाब,संतुष्ट नही कर सके सुरेश राठखेडा, उल्टे पाँव लौटना पडा

Bhopal Samachar
पोहरी। पोहरी की जनता ने मांग लिया पीडब्ल्यूडी मंत्री सुरेश राठखेडा से हिसाब,कहा कि विकास की बात करते हो चलने के सडक नही है,आप पोहरी से विधायक और मंत्री हो,फिर भी सडके गायब है। मंत्री महोदय ने वोटरों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नही माने। कुछ ऐसे ही वीडियो सोशल पर वायरल हो रहे है।

बताया जा रहा है कि पोहरी विधानसभा भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेडा ग्रामीणों से अपने पक्ष में मतदान करने जनसंपर्क कर रहे है,इसके लिए तूफानी दौरे भी कर रहे है ऐसे ही एक प्रचार करने के लिए एक गांव में पहुंचे मंत्री महोदय को विरोध का सामना करना पडा,ग्रामीणों ने मंत्री महोदय से विकास कार्य का हिसाब मांग लिया। और क्षेत्र की सड़क चलने लायक नही होने के कारण खरी खोटी भी सुना दी।

इस विरोध के चलते मंत्री जी को उल्टे पांव लौटना पडा। अभी तो चुनाव प्रचार की शुरुआत है और मंत्री जी की ओपनिंग ही जनता ने खराब कर दी। इस बहस की वीडियो सोशल पर वायरल हो रही है। यह वीडियो पोहरी विधानसभा के ग्राम आकुर्सी, सकतपुर का बताया जा रहा है ज़ब मंत्री जी ग्रामीणों से वोट मांगने गए तभी गॉव के लोंगो ने उन्हें घेर लिया लोंगो ने बोला की गॉव से खरई तक जाने का रास्ता नहीं है मंत्री विरोध कर रहे लोंगो को बोलते हुए सुनाई दिए अबकी बार मुझे विधायक बनाओ आपका रोड़ बनबा दूंगा इस तरह विरोध करना ठीक नहीं है इसके बाद मंत्री को बहा से बापस लौटना पड़ा