SHIVPURI NEWS - मंत्री राठखेडा पर विकास के नाम पर एक बोरी नारियल है उन्हें ही फोडते रहते है: अरविंद चकराना

Bhopal Samachar
शिवपुरी। विधानसभा चुनाव नजदीक है आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। पोहरी के पूर्व जनपद अध्यक्ष अरविंद धाकड चकराना ने मीडिया से बात करते हुए पोहरी विधायक और पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री पर तीखा हमला किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मंत्री महोदय के पास विकास के नाम पर एक बोरी नारियल है उन्हें ही फोडते रहते है।

कहा पोहरी विधानसभा में नही हुआ कोई काम

कांग्रेस नेता अरविंद धाकड़ ने कहा कि पोहरी में कोई विकास कार्य नही हुआ है। जो हुआ भी है वह भारी भ्रष्टाचार की भेट चढ गया है। पुन:जब वह जीतकर आए और मप्र में राज्य मंत्री बने तो लगता था कि शायद पहली बार पोहरी से कोई मंत्री बना है तो पोहरी का विकास होगा लेकिन ऐसा नही हुआ है।

मंच से कहा था कि सरकुला का काम नही तो चुनाव नही लंडूगा

कांग्रेस नेता अरविंद चकरना ने कहा कि हमारे माननीय मंत्री जी मंच से पोहरी विधानसभा के कई क्षेत्रों मे बोला था कि आने वाले चुनाव तक अगर पोहरी के सरकुला डेम का काम पूरा नही होगा तो किसी दरवाजे वोट मांगने नही जाऊंगा और चुनाव नही लडूंगा।

भाजपा सिर्फ सपने दिखाती है

भाजपा ने जनता को सिर्फ झूठे सपने दिखाए है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार का पहिया पंचर हो चुका है। माननीय मंत्री महोदय ने पोहरी की जनता को 35 करोड़ में बेचकर अपना इस्तीफा दिया था। पोहरी में तीन तीन मंत्री और डबल इंजन वाली सरकार होने के बाद भी विकास नही हुआ है।

जनता चोरों को पकड़ती है और भाजपा नेता छुड़वा देते है

कांग्रेस नेता अरविंद धाकड़ ने कहा कि जब से जनता ने राठखेडा जो अपना विधायक बनाया है तब से ऐसा कोई दिन नही है कि पोहरी विधानसभा में चोरी डकैती नही होती है,पुलिस के द्वारा चोरों को नही पकडा जाता है। जब जनता के द्वारा चोरो को पकडा जाता है तो भाजपा के नेताओं के फोन पर चोरों को छोड दिया जाता है। पोहरी और बैराड़ नगर परिषद सहित जनपद पंचायत के द्वारा निर्माणाधीन सड़कों मे भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है।