SHIVPURI NEWS -मझेरा सहित अन्य गांवों में पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क, मिल रहा जनसमर्थन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। इस बार भले ही मेरी परंपरागत सीट पिछोर की बजाय शिवपुरी की जनता के बीच चुनाव लड़ने आया हूं, लेकिन पिछोर जैसा ही प्यार और समर्थन शिवपुरी में पाकर अभिभूत हूं। हालांकि शिवपुरी और यहां के लोगों से सतत संपर्क में रहा हूं, लेकिन जिस तरह छोटे-छोटे गांव में भी लोग आत्मीयता के साथ मिल रहे हैं और समर्थन दे रहे हैं इस बात ने मेरे उत्साह को और दुगुना कर दिया है।


मैं कृतसंकल्पित हूं कि लोगों के इस प्यार और आत्मीयता को क्षेत्र के बेहतर से बेहतर विकास के रूप में लौटाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि शिवपुरी वासियों का यह स्नेह यूं ही बना रहेगा, उक्त बात शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों के सामने कही।

विधानसभा क्षेत्र के ग्राम वासियों से रूबरू होने के लिए कक्काजू ने अपने तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार रविवार को ग्राम मझेरा से अपने जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ग्राम धुआनी, नया बलारपुर, बूढ़ी बरौद, गढ़ी बरौद, मोहनगढ़, अर्जुन गवां खैरोना में पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने उनका आत्मीय स्वागत किया।