SHIVPURI NEWS - पति ने कर दिए पत्नी के अश्लील फोटो वायरल, अब दूसरी महिला के साथ मिलकर लोगो को ब्लैकमेल करता है

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में पिछोर क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने एक महिला के खिलाफ शिकायती आवेदन सौंपा है। विवाहिता के कहना है कि मेरे पति को ममता लोधी नाम की महिला ने फसा लिया है। वह दोनों मिलकर गोगा एप के जरिए लोगो को मिलकर ब्लैकमेल कर रहा है। मेरा पति अपने दोस्त की बीबी को ही भगा लाया है।

विवाहिता ने बोला पति ने मेरी अश्लील फोटो VIDEO वायरल की

विवाहिता ने बताया की मेरे पति देवेन्द्र लोधी ने मेरी अश्लील फोटो वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए है। मेरा पति के ममता लोधी के साथ रहता है उसने मुझे घर से मारपीट कर भगा दिया है। अब मेरा पति मेरे को साथ में नही रखता है।

विवाहिता ने बताया कि ममता लोधी गागा एप से ब्लैकमेल करती है

विवाहिता ने मीडिया से कहा कि ममता लोधी गागा एप का उपयोग कर लोगो को ब्लैकमेल करती है। अब मेरा पति देवेन्द्र भी उसके साथ यह काम करने लगा है। अब दोनो मिलकर लोगो को ब्लैकमेल करते है। विवाहिता ने बताया कि मुझे लगता है कि ममता ने मेरे पति को भी ब्लैकमेल करके फसाया है।

मेरे पर भी दबाव डाला था पति

विवाहिता ने बताया कि गगा एप का इस्तेमाल कर लोगो को फसाने के लिए मेरे पति देवेन्द्र लोधी ने दबाव बनाया था लेकिन में नही मानी इसलिए मेरी मारपीट कर मुझे भगा दिया। मेरे पति की मेरे से यह दूसरी शादी है। इससे पहले की पत्नी को यह कहकर छोड दिया था कि उस पर भूतो का साया है। सन 2017 में मेरे से दूसरी शादी की थी।

ममता का पति बोला: देवेन्द्र मेरा दोस्त था पत्नी को भगा ले गया

ममता के पति महेन्द्र लोधी ने शिवपुरी समाचार से बात करते हुआ कहा कि देवेन्द्र लोधी मेरा दोस्त था मेरे घर उसका आना जाना था। देवेन्द्र लोधी और मेरी पत्नी ममता लोधी का अफेयर चल रहा था और देवेंद्र लोधी ने मेरी पत्नी ममता को घर से भगा ले गया और मेरे दोनो बच्चे ममता के साथ ही है। मैंने पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन कुछ नही हुआ है।

देवेन्द्र और ममता अब करते है लोगो को ब्लैकमेल

ममता के पति देवेन्द्र लोधी ने कहा कि अब दोनो के मिलकर लोगो को ब्लैकमेल करते है। ममता लोधी फोन पर लोगो को फोन करके फसाती है,ओर देवेंद्र लोधी पुलिस वाला बनकर लोगो से पैसा से ऐठता है।

यह कहा पीड़िता के पति देवेंद्र ने

देवेंद्र लोधी ने कहा कि मेरी पत्नी मेरे साथ रहना नही चाहती है। शादी के बाद मैने उसे गुना रहकर जीएनएम का कोर्स कराया था। कोर्स करने के बाद वह अहमदाबाद चली गई मुझे भी उसने वही बुला लिया जब लॉकडाउन लग गया तो हम लौटकर आ गए। वह मेरे साथ नही आई सीधे अपने मायके चली गई। उसने लौटने की शर्त रखी की वह 4 बीघा जमीन मेरे नाम कराए। मैंने 2 बीघा जमीन अपनी पत्नी के नाम करा दी है।

उसके बाद वह मेरे साथ रहने लगी उसके बाद वह फिर मेरे से लड़कर अपने मायके चली गइ। उसने मेरे खिलाफ पिछोर में मारपीट का मामला दर्ज कराया था। अब वह मेरे को बदनाम करते हुए झूठी शिकायत कर रही है।