SHIVPURI NEWS - ससुरालियों ने गायब कर दी सपना, पंचायत के प्रेशर में खो दिया बेटी को

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा से मिल रही है कि मनियर में रहने वाले एक पिता ने अपनी बेटी के गायब होने पर ससुरालियों पर गायब करने का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि पंचायत के प्रेशर में आकर मैने अपनी बेटी को ससुराल वापस भेज दिया था लेकिन अब वह कहीं गायब हो गई। बेटी के ससुराल वालो ने उसकी मारपीट करके भगा दिया है। पिता ने कोतवाली पुलिस को अपनी बेटी को तलाश कर वापस आने का आवेदन दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के मनियर के रहने वाले नानूराम लोहपीटा ने बताया कि उसने अपनी बेटी सपना की शादी 2019 में रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाले शरवन लोहपीटा पुत्र अमर सिंह से की थी। शादी के कुछ साल बाद से बेटी का पति शरवन और उसके ससुराल वाले बेटी को परेशान और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

इसके बाद बेटी के पति शरवन और उसके ससुरालियों को समझाइश दी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बेटी को प्रताड़ित करना जारी रखा। तीन माह पहले मैं अपनी बेटी सपना को अपने घर वापस ले आया था। लेकिन दो माह पहले बेटी के पति और परिजन समाज की पंचायत करवा कर बेटी को वापस ससुराल ले गए। इसके बाद भी बेटी के साथ मारपीट की गई पिछले एक माह से बेटी अपने ससुराल से लापता है।

जब इसके बारे में ससुरालियों से पूछा जाता है तो उनके द्वारा धमकी दी जा रही है। बेटी के ससुरालियों के द्वारा एक फोटो भी हमें भेजा गया था जिसमें बेटी के शरीर पर और आंख पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते हैं। आज इसी की शिकायत लेकर वह कोतवाली पहुंचा है और बेटी को तलाश कर उसके सुपुर्द करने की गुहार लगाई है।