SHIVPURI NEWS - ट्रेन में मूंगफली बेचने वाले लडके से हुआ प्यार, लव मैरिज की अब घर से मारपीट कर भगा दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में बदरवास थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को अपने पति के खिलाफ एक शिकायती आवेदन दिया है,इस आवेदन के अनुसार उसने अपने पति से लव मैरिज की थी,शादी के एक माह तक उसने प्यार से रखा और फिर उसके साथ मारपीट करने लगा,अब उसे घर से भगा दिया। 28 वर्षीय विवाहिता ने आवेदन के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है।

बदरवास के पास गांव में निवास करने वाली 28 साल की विवाहिता ने बताया कि अजय यादव से मेरी मुलाकात ट्रेन में हुई थी,में जब भी ट्रेन से सफर करती थी तो वह मुझे ट्रेन मे मूंगफली बेचते हुए मिल जाता था,जब भी उससे मूंगफली खरीददती तो वह मेरे से पैसे नहीं लेता था। धीरे धीरे हमारी मुलाकात होने लगी और प्यार हो गया। हम दोनों ने कोर्ट में वकील के सामने शादी कर ली।

28 साल की विवाहिता ने बताया कि शादी से पहले वह कहता था कि तू किसी हीरोइन से कम नहीं है और शादी के एक माह बाद कहने लगा कि अब तू मेरे सामने आई तो जान से मारने लगा,और मेरे साथ लगातार मारपीट करने लगा और एक दिन उसने मुझे घर से भगा दिया।

इसकी शिकायत मैंने बदरवास थाने में भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए शिकायत लेकर यहां आई हूं, विवाहिता के आवेदन को कार्रवाई के लिए महिला थाने को भेज दिया गया।