SHIVPURI NEWS - लिवइन में रह रही महिला की लाश कुँए में मिली-बेटी भी अभी कुंए में, सुबह कुआं खाली कराया जाएगा

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में मलाउनी आगरा गांव में गुरूवार को दोपहर कुंए में एक महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि उसके साथ एक 5 साल की बेटी भी थी,वह अभी लापता है। अनुमान लगाया जा रहा है कि मां बेटी को साथ लेकर ही कुंए में लेकर कूदी है,5 साल की बेटी की लाश अभी भी कुंए में है। अभी तक बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस शुक्रवार को कुएं से पानी निकालकर बच्ची की तलाश करेगी।

जानकारी के मुताबिक, मलाऊनी अगरा के रहने वाले 45 साल के दीना जाटव की पत्नी की मौत हो चुकी थी। तीन माह पहले दीना जाटव को 30 साल की कलावती जाटव एक पांच साल की बच्ची अंजली के साथ मायापुर के मुहार गांव के पास रोड पर मिली थी। कलावती ने दीना को अपने बारे में कुछ भी नहीं बताते हुए खुद को अकेला बताया।

दीना का अब कोई नहीं था। इसी के चलते दीना कलावती और इसकी पांच साल की बच्ची को अपने साथ अपने गांव ले आया। पिछले तीन माह से कलावती और उसकी बच्ची अंजली दीना के साथ रह रही थी।

बताया गया कि गुरूवार की सुबह कलावती अपनी बच्ची के साथ कुएं पर नहाने गई। इसके बाद आज दोपहर ग्रामीणों को कलावती का शव कुएं में उतराता हुआ दिखाई दिया। हालांकि बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका।

पुलिस मौके पर पहुंच कर कलावती के शव को कुएं से बाहर निकाल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। गौरतलब है कि देर रात तक कलावती की बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका है।

ग्रामीणों ने बच्ची का शव भी कुएं में होने की आशंका जाहिर की है। पुलिस अब शुक्रवार को कुएं के पानी को खाली कराकर मासूम को तलाशने का काम करेगी। इसके साथ ही पुलिस ने एक्सीडेंट, सुसाइड या ह्त्या तीनों ही एंगलों से पड़ताल शुरू कर दी।