SHIVPURI NEWS - UP की कार से किया 14 साल की बालिका का बीच रास्ते से अपहरण, मवेशियों ने बचाई जान

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले ग्राम मसूरी में रहने वाली एक 14 साल की बालिका को बीच रास्ते से कार में सवार चार लोगो ने उठा लिया। बताया जा रहा है कि इनमें से 3 पुरुष और एक महिला थी। इस पूरे मामले में गनीमत यह रही है कि सड़क पर मवेशी आने के कारण कार की स्पीड कम हो गई और मौका पाकर बालिका कार से कूद गई।

जानकारी के मुताबिक आशा उम्र 14 साल पुत्री वीरेन्द्र लोधी ने बताया कि उसका मकान हुरी तिराहे पर है। बताया गया है किशोरी जब वहां से निकल रही थी, तभी पीछे से एक कार आई और उसमें सवार तीन पुरुष व एक महिला ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और कुछ दूर आगे तक ले गए।

बाद में रास्ते में मवेशी आए तो वाहन रुका और आशा ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। वाहन से कूदने के फेर में बालिका घायल भी हो गई। वहीं इस दौरान वहां गांव के कुछ लोग आ गए और वे आशा को लेकर रन्नौद अस्पताल हुंचे। यहां पर बालिका का इलाज कराया गया।

इधर मामले की सूचना पर से मायापुर पुलिस भी अस्पताल आ गई। पुलिस को बालिका ने बताया कि गाड़ी पर यूपी के 93 नंबर लिखा था, बाकी का नंबर से पता नहीं और वह बड़ी मुश्किल से बचकर आई है। पूरी घटना सुन के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और मामले को चलता कर दिया। इधर परिजन बालिका कं अपने साथ घर लेकर चले गए मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

इनका कहना है
मामले की सूचना पर से हम मौके पर गए थे। हमने बालिका से बात भी की थी, लेकिन परिजन ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई तो कोई रिपोर्ट नहीं हुई। फिर भी हम अपने स्तर पर कार की तलाश कर रहे है।
ओमप्रकाश आर्य, थाना प्रभारी