SHIVPURI NEWS - सपोर्ट वाहिनी करैरा द्वारा मनाया गया ITBP का 62वां स्थापना दिवस, ध्वजारोहण कर बल के झंडे को सलामी

Bhopal Samachar
करैरा। सपोर्ट वाहिनी ITBP करैरा द्वारा आज भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल का 62वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सर्वप्रथम भव्य परेड समारोह का आयोजन किया गया जिसमें श्री अभय चन्द, सेनानी सपोर्ट वाहिनी द्वारा ध्वजारोहण कर बल के झंडे को सलामी दी गई। इस समारोह के दौरान वाहिनी के समस्त अधिकारी, अधीनस्थ अधिकारी, हिमाचल पुलिस के प्रशिक्षणार्थी तथा हिमवीर और आसपास के इलाकों में रहने वाले सी०ए०पी०एफ० के भूतपूर्व सैनिक उपस्थित थे।

श्री अभय चन्द, सेनानी सपोर्ट वाहिनी द्वारा अपने संबोधन में वाहिनी के सभी पदाधिकारियों, परिवारजनों एवं सी०ए०पी०एफ० के भूतपूर्व सैनिकों को भातिसीपु बल के स्थापना दिवस एवं दशहरा पर्व के शुभ अवसर पर मंगल कामनाऐं व्यक्त करते हुए सुखद भविष्य के साथ-साथ राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव से काम करने का आव्हान किया तथा बल के आदर्श वाक्य "शौर्य दृढ़ता कर्मनिष्ठा" का अनुसरण करने को कहा।

उक्त के पश्चात करैरा व आसपास के क्षेत्र से आए हुए सीएपीएफ के भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिवारजनों को मिष्ठान वितरण किया व बल में उनके योगदान को भी अन्तर्मन से सराहा व धन्यवाद ज्ञापित किया तथा उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया गया।

इस पावन दिवस के उपलक्ष्य में वाहिनी में समस्त पदाधिकारियों, परिवारजनों एवं भूतपूर्व सैनिकों के लिए बल की स्वस्थ परम्परा अनुसार सभी के लिए बड़े खाने के साथ संगीत का आयोजन किया गया जिसका सभी जवानों ने जमकर लुत्फ उठाया।