SHIVPURI NEWS - ITBP गेट के सामने दूध के टैंकर ने उड़ाया बाइक को, पति पत्नी की मौत- 3 माह का बेटा घायल

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले आईटीबीपी गेट के सामने एक दूध के टैंकर ने बाइक को उडा दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में बाइक पर सवार पति पत्नी की मौत हो गई। जानकारी मिल रही है कि पति अपनी पत्नी को मायके से वापस लेकर आ रहा था।

जानकारी के मुताबिक करैरा थाना क्षेत्र के चंद्रपठा का रहने वाला 28 साल का नरेंद्र पाल पुत्र उदय पाल अपनी पत्नी निराशा पाल उम्र 25 साल को लेने अपने बुआ के लड़के हरिकिशन पाल निवासी कारेबाह के साथ अपनी ससुराल जराय काली पहाड़ी गया हुआ था।

सोमवार की दोपहर नरेंद्र उसकी पत्नी निराशा, बुआ का लड़का हरिकिशन पाल और नरेंद्र का तीन माह का बेटा बॉबी पाल बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। इसी दौरान करैरा आईटीबीपी गेट नंबर 4 के पास हाइवे मिड-डे के सामने के करैरा कस्बे की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार दूध के टैंकर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी।

इस हादसे में नरेंद्र और उनकी पत्नी निराशा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अतिरिक्त बाइक सवार हरिकिशन पाल और तीन माह बॉबी इस हादसे में घायल हो गया। मासूम सहित घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है दुर्घटना को अंजाम देने के बाद दूध के टैंकर को आरोपी चालक मौके से लेकर भाग गया। करैरा थाना पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।