SHIVPURI NEWS - खनियाधाना में मुकेश के घर 7 लाख की चोरी-पुलिस ने पकडा रिश्तेदार कहा इसने की है

Bhopal Samachar
खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग में आने वाले खनियाधाना थाना क्षेत्र मे 3 माह पूर्व हुई लाखो की चोरी के मामले का खुलासा करते हुए एक आरेपी को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला पीड़ित का रिश्तेदार ही निकला जिसने साजिश रचकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पकड़े आरोपी के पास से करीब 7 लाख रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए।

जानकारी के मुताबिक तीन माह पहले खनियाधाना कस्बे के रहने वाले मुकेश रजक के घर में चोरी की घटना हुई थी। चोर घर में से चार चूड़ी सोने, दो मंगलसूत्र, एक जोड़ी झुमकी, एक पुतईया सोने की, 6 मोती सोने के, एक करधोनी चादी, एक कमर पेटी चांदी, एक जोड़ी पायल, चार चांदी के सिक्के आदि मिलाकर करीब 7 लाख रुपए का माल चोरी करके ले गए।

पुलिस घटना के बाद से मामले की पड़ताल कर रही थी। मंगलवार को पुलिस ने एक सूचना पर बस स्टैण्ड पर खड़े युवक कल्लू उर्फ अरविंद पुत्र पप्पू रजक निवासी खनियाधाना को पकड़ लिया और चोरी गया पूरा माल उसके पास से बरामद करने की कार्रवाई की।

आरोपी कल्लू पीड़ित मुकेश का दूर का रिश्तेदार है और घटना के दौरान जब मुकेश अपने परिवार के साथ किसी शादी में गया। तब कल्लू ने यह घटना कारित की थी। चोर को पकड़ने में टीआई रत्नेश यादव व उपनिरीक्षक अरविंद चौहान और अन्य की भूमिका सराहनीय रही।