SHIVPURI NEWS -हवन रहे लोगों पर मधुमक्खियों का हमला, पंडित सहित 6 घायल,बालिका गंभीर अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज शारदीय नवरात्रि का अंतिम दिन है जिले में सैकड़ों स्थानों पर आज देवी मां भगवती के हवन और भंडारे जारी है। शिवपुरी शहर की सीमा से लगे सिह निवास गांव में आज देवी का हवन किया जा रहा था,तभी हवन करते समय हवन कर रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए जिसमें एक 17 साल की बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंह निवास गांव में अग्रसेन नगर के पीछे ठाकुर बाबा मंदिर पर कल्याण रावत के द्धारा सह परिवार सहित हवन कराया जा रहा था यह हवन इमली के पेड़ के नीचे किया जा रहा था लेकिन इमली के पेड़ से 10 मीटर दूरी पर एक मउआ का पेड़ भी था जिस पर बडी मधुमक्खी का छत्ता लगा हुआ था जैसे ही पंडित ने हवन चालू किया और हवन का धुंए ने फैलना शुरू कर दिया। इस घटनाक्रम में जब ज्यादा धुआ होने लगा तो मधुमक्खियों ने सभी लोगों पर हमला कर दिया जिसमें कल्याण रावत उम्र 38 साल पत्नी दमयंती रावत उम्र 35 साल सहित दोनो बेटे अमित रावत उम्र 17 साल अंकित रावत उम्र 20 साल और रीना उम्र 17 साल व पंडित श्रीकांत शर्मा उम्र 19 साल घायल हो गये।

इस हमले में 17 साल की रीना रावत गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। रीना को मधुमक्खियों ने 20 से 30 जगह काटा हैं जिससे उसके शरीर पर सूजन आ चुकी है फिलहाल डॉक्टरों के द्धारा रीना का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। और अब उसकी हालत में सुधार देखा गया है।