SHIVPURI NEWS - अमोला की नाबालिग लड़की का अपहरण, हैदराबाद में 6 माह लगातार बलात्कार

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा से मिल रही है कि थाना क्षेत्र में आने वाले गांव से गायब हुई नाबालिग 6 माह बाद थाने पहुंची। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी ने उसके साथ शादी की और उससे मन भर गया तो उसे भगा दियां। लगातार उसके साथ बलात्कार करता रहा और हैदराबाद में छोड़कर भाग गया पुलिस ने नाबालिग के कथन के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 17 साल 6 माह की किशोरी के परिजनों ने पुलिस थाने में बीते 28 अप्रैल को शिकायत करते हुए बताया कि उनके यहां रह रही उनकी बहन की बेटी अचानक घर से गायब हो गई है। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते आरोपी गब्बर सिंह कुशवाह निवासी जयरावन के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

इस मामले में पुलिस किशोरी की तलाश कर रही थी। परंतु किशोरी का कहीं पता नहीं चला। उसके बाद बीते रोज किशोरी सीधे थाने जा पहुंची और किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे मामा के गांव के आरोपी गब्बर सिंह कुशवाह ने उसके साथ शादी की और हैदराबाद ले गया। वहां उससे साथ बलात्कार किया गया।

बताया जा रहा है कि गब्बर नाबालिग को हैदराबाद में ही छोड़कर भाग आया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के बयानों के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण रेप सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।