SHIVPURI NEWS - रचना के पति ने पल्लू से गला घोटकर हत्या कर दी, 50 हजार की एफडी को लेकर हुआ था विवाद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में शिकायती आवेदन सौंपा गया है। पीड़ित का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या उनके दामाद ने की है। सिरसौद थाना पुलिस ने मामला जांच के नाम पर लटका रखा है। यह एक दहेज हत्या है और पति पत्नी में एफडी को लेकर विवाद हुआ था।

कोलारस थाना सीमा में आने वाले सेसई सड़क गांव में रहने वाले गंजनलाल परिहार ने बताया कि उनकी बेटी रचना की शादी 8 साल पूर्व सिरसौद थाना सीमा में आने वाले गांव चक बिजरावन के रहने वाले हरिचरण परिहार के साथ किया था। शादी में क्षमता के अनुसार दहेज भी दिया था।

पिता ने बताया कि मैने अपनी बेटी के नाम एक 50 हजार की एफडी भी कराई थी। इसी एफडी को तुड़वाने के लिए मेरा दामाद दबाव डाल रहा था, और दोनो में विवाद भी चल रहा था इसी विवाद के चलते रचना के पति हरचरण ने 29 अगस्त 2023 को पल्लू से गला घोट दिया।

रचना ने इलाज के दौरान 4 सितंबर को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उस समय से परिवार सिरसौद थाने में दर्ज मामला दर्ज करने की कोशिश की थी। सिरसौद थाना पुलिस ने जांच की बात कही थी लेकिन इतना समय निकल जाने के बाद भी सिरसौद थाना पुलिस की जांच पूरी नहीं हुई है।