SHIVPURI NEWS - हरिद्वार रवाना हुआ शिवपुरी के सोनू के साथ भागकर आई महिला का शव, मिले 50 हजार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। हरिद्वार के दौलतपुर की 29 साल की महिला की शिवपुरी के सुरवाया के पास सड़क हादसे में मौत के बाद सोमवार को पीएम कराकर शव पति के सुपुर्द कर दिया है। सुरवाया थाना पुलिस ने मृतिका का बैग पति के हाथों खुलवाया तो 50 हजार कैश व अन्य सामान रखा था। कैश सहित बैग पति की सुपुर्दगी में दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक महिला सपना (29) पत्नी रोहिताश निवासी ग्राम दौलतपुर हरिद्वार की सुरवाया के पास रविवार की दोपहर 3:30 बजे सड़क हादसे में मौत हुई है।

पुलिस के मुताबिक सोनू पुत्र बाबूलाल लोधी निवासी ग्राम मुहार थाना भौंती रविवार को बाइक से शिवपुरी की ओर आ रहे थे। सुरवाया के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिला अस्पताल शिवपुरी में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोनू लोधी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस को मिले दस्तावेजों से महिला की पहचान होने पर हरिद्वार संपर्क किया तो पति से बातचीत हुई है। पति रोहिताश ने बताया कि पत्नी 17 सितंबर से गायब है। किसी फैक्ट्री में काम करती थी। संभवतः उसी फैक्ट्री में शिवपुरी का सोनू लोधी भी काम करता था। हादसे की सूचना पर हरिद्वार से पति शिवपुरी पहुंचा। महिला को बैग खुलवाने पर 50 हजार कैश निकला। पुलिस ने कैश व बैग पति के सुपुर्द कर दिया है। शव लेकर पति हरिद्वार रवाना हो गया है।