SHIVPURI NEWS - 5 बहनों का इकलौता भाई लटका मिला फांसी के फंदे पर, देहात थाना जुटी जांच में

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक 19 वर्षीय युवक अपने ही घर के एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला, बताया जा रहा हैं कि युवक 5 बहनों का इकलौता भाई था। सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तथा लाश को नीचे उतारकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी अहीर मोहल्ला का रहने वाला राधे कुशवाह पुत्र रामहेत कुशवाह उम्र 19 साल ने आज अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। युवक ने सुसाइड जैसा कदम उठाया तो इसके पीछे भी कोई ना कोई कारण तो होगा ही, सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतारकर पीएम के लिए भिजवा दिया गया हैं।

बताया जा रहा हैं कि युवक पबजी का आदी था। शायद इसी के चलते राधे ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया हो, फिलहाल तो पुलिस जांच ने जुटी हुई हैं। पुलिस ने राधे का मोबाईल जब्त कर कॉल डिटेल व कारण खंगालने में लगी हुई हैं।

मृतक राधे कुशवाह 5 बहनों में इकलौता भाई था, जो कि आज अपनी बहनों और अपने माता पिता को छोड़कर चला गया। भाई के चले जाने के कारण बहनें व माता पिता सदमे में हैं, उनकी भी समझ से परे हैं कि राधे ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया। बताया जा रहा हैं कि राधे कॉलेज स्टूडेंट भी था। वह पढ़ाई में भी ठीक था।