SHIVPURI NEWS - शिवपुरी जेल में बंद 4 माह की बच्ची की मौत, मंगलवार से भर्ती थी अस्पताल में

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी की उपजेल में अपनी दादी और पिता के साथ बंद चार माह की मासूम की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि चार माह की पल्लवी कुशवाह को उल्टी दस्त के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन आज सुबह उपचार के दौरान पल्लवी की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पोहरी के जाखनौद गांव में निवास करने वाली राजकुमारी कुश्वाह उम्र 20 साल पति परमाल कुशवाह ने 29 जून को जहर का सेवन कर लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि राजकुमारी ने अपनी मौत के कुछ दिन ही पूर्व पल्लवी को जन्म दिया था।

राजकुमारी के मायके वालो ने आरोप लगाए थे कि हमारी बेटी केा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है इस कारण ही उसने जहर का सेवन किया है। राजकुमारी के मायके पक्ष की शिकायत और पोहरी थाने की जांच के उपरांत मृतिका के पति परमाल कुशवाह उम्र 23 और मां शांति बाई कुशवाहा पर पोहरी थाने में मामला दर्ज किया गया था।

परमाल और मां शांति बाई कुशवाह को पोहरी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है कि जिस दिन 4 माह की मासूम पल्लवी अपनी दादी के साथ जेल गई थी उस दिन वह 20 दिन की थी।

जानकारी मिल रही है कि पल्लवी को उल्टी दस्त की शिकायत पर मंगलवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसका उपचार किया जा रहा था। आज रविवार को सुबह 6 बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गईं। बच्ची की मौत के बाद उसका पीएम कराया जा रहा है और इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच की जा रही है।